Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akhilesh Yadav बोले- नफरत की दुर्गंध फैला रही है BJP, निर्मला ने पूछा- हिल गए क्या?

Uttar Pradesh Elections: अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्होंने राजनीति को दूषित किया है, ये नफरत की दुर्गंध फैलाने वाले लोग हैं.

Akhilesh Yadav बोले- नफरत की दुर्गंध फैला रही है BJP, निर्मला ने पूछा- हिल गए क्या?

Image Credit- Twitter/Samajwadi Party & ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कन्नौज में इत्र व्यापारी और सपा MLC पुष्पराज जैन पर छापे के बाद भाजपा (BJP) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) आमने सामने हैं. अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को सत्तारूढ़ BJP पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्‍होंने राजनीति को दूषित किया है और ये नफरत की दुर्गंध फैलाने वाले लोग हैं. वहीं भाजपा की तरफ से पलटवार किया वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने.

निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitaraman) ने कहा, "लॉ इंफोर्सिंग एजेंसी (Law Enforcing Agency) कहीं छापा मारती है तो सूचना के आधार पर मारती है. जो लोग इस पर टिप्पणी कर रहे हैं मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि टीम गई तो वो खाली हाथ आई क्या? अगर गलत व्यक्ति के घर गए होते तो उसके घर में इतना पैसा मिलता क्या? आप किसे बचा रहे हैं? सपा प्रमुख अखिलेश यादव क्या इससे हिल गए हैं? क्या उन्हें डर लग रहा है?"

अखिलेश बोले- जानबूझकर सपा को बदनाम कर रही है भाजपा
पत्रकारों से बातचीत में सपा प्रमुख ने कहा, "नफरत की दुर्गंध फैलाने वाले भाजपा के लोग हैं. ये जानबूझकर समाजवादी पार्टी को बदनाम करना चाहते हैं, ये कन्नौज को भी दुनिया भर में बदनाम करने में लगे हैं." इस दौरान अखिलेश यादव ने एक नारा दिया, ''अब इत्र का इंकलाब होगा, 22 में बदलाव होगा.''

सपा प्रमुख ने कहा कि कन्नौज क्षेत्र समाजवादियों से जुड़ा हुआ क्षेत्र है और यहां का इतिहास सौहार्द का रहा है, इत्र यहां वर्षों से बन रहा है और यहां के किसान भी इत्र के कारोबार से जुड़े हुए हैं. उन्‍होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने कन्नौज में विकास का कोई कार्य नहीं किया, समाजवादियों के किए गए कार्य को सरकार ने रोक दिया. उन्‍होंने कहा कि कन्नौज की जनता ने हमेशा जयचंद को पहचाना है और यहां की जनता जयचंदों को सबक सिखाने का कार्य करेगी.

अमित शाह ने अयोध्या में अखिलेश पर कसा तंज
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अयोध्या की जनसभा में कानपुर में इत्र व्यापारी के घर आयकर विभाग की छापेमारी की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब ठेले भर भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं और समाजवादी इत्र की दुर्गंध पूरे उप्र में फैल गई है, आज जब छापा पड़ रहा है तो उनके पेट में उबाल हो रहा है, भाई अखिलेश आपको क्या तकलीफ है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement