Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Shocking News: गरबा इवेंट में बेटी को छेड़ रहे मनचलों से भिड़ा बाप, लड़ाई के दौरान हो गई मौत

Faridabad News: घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद में हुई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Shocking News: गरबा इवेंट में बेटी को छेड़ रहे मनचलों से भिड़ा बाप, लड़ाई के दौरान हो गई मौत

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Haryana News- देश की राजधानी दिल्ली से सटी हरियाणा की इंडस्ट्रियल सिटी फरीदाबाद में गरबा इवेंट के दौरान एक शॉकिंग घटना हुई है. इवेंट के दौरान 52 साल के एक आदमी की उस समय मौत हो गई, जब वह दो लोगों के साथ बहस कर रहा था. फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात को फरीदाबाद के सेक्टर-86 में हुई इस घटना में मृत व्यक्ति की बेटी के साथ गरबा इवेंट में छेड़छाड़ हुई थी, जिसका वह विरोध कर रहा था. इसी दौरान बहस के बीच में दोनों आरोपियों ने उसे धक्का दे दिया, जिससे नीचे गिरने पर उसकी मौत हो गई है. दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है. अभी तक इस मामले में किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है.

मृतक की बेटी से उसका फोन नंबर मांग रहे थे आरोपी

पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात को फरीदाबाद के सेक्टर-86 एरिया की प्रिंसेस पार्क सोसाइटी में गरबा इवेंट का आयोजन चल रहा था. आरोप है कि इसी दौरान सोसाइटी में ही रहने वाले दो लोगों ने मृतक की बेटी से छेड़छाड़ शुरू कर दी. उन्होंने उसका फोन नंबर मांगा और उसे आपत्तिजनक तरीके से छूने की कोशिश की. 

आरोपियों के धक्का मारने पर नीचे गिरकर बेहोश हुआ मृतक

मृतक के परिवार के मुताबिक, बेटी ने अपने पापा को छेड़छाड़ की जानकारी दी तो वे दोनों आरोपियों को डांटने लगे. इसी दौरान बहस शुरू हो गई. बहस के दौरान आरोपियों ने उन्हें धक्का दे दिया, जिससे वे बैलेंस नहीं बना सके और लड़खड़ाकर नीचे गिर पड़े. नीचे गिरते ही वे बेहोश हो गए. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

इवेंट के वीडियो में दिख रही है दोनों पक्षों में बहस

इवेंट का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस होती हुई दिख रही है. वीडियो में मृतक ने दोनों आरोपियों के कॉलर पकड़े हुए हैं और उन दोनों ने भी मृतक को दबोच रखा है. दोनों पक्ष एक-दूसरे के साथ धक्कामुक्की करते दिख रहे हैं. इसी दौरान धक्कामुक्की में मृतक की पीछे गिरने से मौत होने की बात कही जा रही है. मामले की जांच कर रहे पुलिस ऑफिसर जमील खान के मुताबिक, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच में तथ्य सामने आने के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement