Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, एक दिन पहले हटाई गई थी सुरक्षा

Punjabi sidhu singer Moosewala shot dead: सि्दधू मूसेवाला की एक दिन पहले ही सुरक्षा हटाई गई थी. इस हादसे में सिद्धू के साथ दो और लोग घायल हुए हैं.

Punjab: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, एक दिन पहले हटाई गई थी सुरक्षा

सि्दधू मूसेवाला 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के मसूर सिंगर सि्दधू मूसेवाला (Punjabi sidhu singer Moosewala) पर जानलेवा हमला हुआ है. पंजाब के मानसा में कुछ अज्ञात लोगों ने सि्दधू मूसेवाला पर फायरिंग की है. घटना के बाद मूसेवाला को गंभीर हालत में मानसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मीडिया खबरों के मुताबिक, इस हादसे में सिद्धू के साथ दो और लोग घायल हुए हैं. जिनका अस्पातल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला अपने दो साथियों के साथ गाड़ी में सफर कर रहे थे. इसी दौरान काले रंग की एक कार में सवार दो लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. उनके साथियों पर कई राउंड फायरिंग की गई. मूसेवाला को चार गोलियां लगी. मूसेवाला को गैंगस्टरों से धमकियां मिल रही थी.  इसके बावजूद पंजाब की भगवंत मान सरकार ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए एक दिन पहले मूसेवाला समेत 424 वीआईपी की सुरक्षा हटाई थी. 

 

जवाहर गांव के पास हुई फायरिंग
खबरों के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला को चार गोलियां लगी थी. पहले तो मूसेवाला की हालत गंभीर बताई जा रही थी, किन बाद में खबर आई की उनकी मौत हो गई है.उन्हें मानसा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. बताया जा रहा है कि फायिरंग मानसा के जवाहर गांव के पास हुई थी.

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh: क्या पार्टी बदलेंगे Azam Khan? जानिए दिया क्या जवाब

गुरुग्राम में करने वाले थे शो
बता दें कि सिद्धू मूसेवाला अगले सप्ताह हरियाणा के गुरुग्राम में एक शो करने वाले थे. मूसेवाल पिछले साल नवंबर में कांग्रेस में शामिल हुए थे. उन्होंने मानसा से कांग्रेस की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था. लेकिन आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉ विजय सिंगला से हार गए थे. सिंगला मान सरकार में मंत्री थे जिन्हें हाल ही में भष्टाचार के आरोप में हटा दिया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement