Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बागी शिवसेना नेताओं के लिए बुक हैं 70 कमरे, किराया जानकर चौंक जाएंगे आप

गुवाहाटी की जिस होटल में बागी शिवसेना विधायक रुके हुए हैं उसका किराया 56 लाख रुपये है. इसके अलावा अन्य सुवाधिओं के लिए 8 लाख रुपये का खर्च अलग से है.

बागी शिवसेना नेताओं के लिए बुक हैं 70 कमरे, किराया जानकर चौंक जाएंगे आप

गुवाहाटी में रुके हैं शिवसेना के बागी विधायक 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुवाहाटी की फाइव स्टार होटल 'रैडिसन ब्लू' इस समय महराष्ट्र की राजनीति का केंद्र बना हुआ है. यहां शिवसेना के बागी विधायक ठहरे हुए हैं. मुंबई से करीब 3,000 किलोमीटर दूर इस लग्जरी होटल में महा विकास अघाड़ी और सीएम उद्धव ठाकरे के राजनीतिक भविष्य की पटकथा लिखी जा रही है. सूत्रों के मुताबिक, इस होटल में सात दिनों के लिए 70 कमरे बुक किए गए हैं.

होटल के सूत्रों और स्थानीय नेताओं के मुताबिक, इन 70 कमरों का सात दिन का किराया 56 लाख रुपये बताया जा रहा है. इसके अलावा फूड और अन्य सुवाधिओं के लिए 8 लाख रुपये का खर्च अलग से है. बताया जा रहा है कि जिस होटल में एकनाथ शिंदे के समेत बागी शिवसेना विधायक रुके हैं उसमें 196 कमरे हैं. इनमें से 70 कमरे विधायकों के लिए बुक किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में क्या होगा सरकार का भविष्य, राज्यपाल या स्पीकर किसकी चलेगी?

चार्टर्ड फ्लाइट और ट्रांसपोर्ट खर्चा अलग से
सूत्रों ने यह भी बताया कि इन विधायकों की वजह से होटल मैनेजमेंट नई बुकिंग भी नहीं ले रहा है. यहां बैंक्वेट भी बंद कर दिया गया है. रेस्तरां भी उन्हें के लिए खोला जा रहा है जो होटल में ठहरे हुए हैं. इसमें चार्टर्ड फ्लाइट और ट्रांसपोर्ट अरेंजमेंट का खर्च अलग से है.

ये भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे को एक और बड़ा झटका, विधायकों के बाद अब 17 सांसद हुए बागी

Eknath Shinde का दावा, 46 विधायक मेरे साथ 
बागी विधायक दल के नेता एकनाथ शिंदे ने कहा है कि मेरे साथ 46 विधायक हैं. शिंदे ने शिवसेना से मांग की है कि एनसीपी और कांग्रेस से गठबंधन तोड़ लें. उनका कहना है कि एमवीए से शिवसेना को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है. शिवसेना को बीजेपी के साथ गठबंधन करना चाहिए. बागी विधायकों का एक हफ्ते के लिए होटल बुक करना दिखाता है कि यह सियासी संग्राम लंबा चलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement