Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana के सोनीपत में मस्जिद के अंदर घुसकर नमाजियों पर बोला हमला, हिरासत में 16 आरोपी

Attack on Mosque: गांव में मस्जिद के अंदर हमला करने के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है. इसके चलते पुलिस ने भारी सुरक्षाबल की तैनाती कर दी है.

Haryana के सोनीपत में मस्जिद के अंदर घुसकर नमाजियों पर बोला हमला, हिरासत में 16 आरोपी

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणा के सोनीपत में एक मस्जिद के अंदर देर रात नमाज अदा कर रहे लोगों पर 15-20 हथियार बंद लोगों ने हमला बोल दिया. इस हमले में कई लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक हमलावरों ने इस दौरान काफी उपद्रव भी मचाया और तोड़फोड़ भी की. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है और 16 आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है. साथ ही गांव में सांप्रदायिक तनाव से बचने के लिए भारी संख्या में सुरक्षाबल की तैनाती भी कर दी है. 

पुलिस के मुताबिक, रविवार देर रात नमाज अदा करने के दौरान सोनीपत के सांदल कलां गांव में कुछ हथियारबंद हमलावरों ने मस्जिद के अंदर नमाजियों पर हमला बोल दिया. पुलिस ने बताया है कि 19 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और अब तक 16 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. इन सभी से पूछताछ की जा रही है. 

छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री कवासी लखमा का ऐलान, 'जब तक मैं जिंदा हूं बस्तर में शराब बैन नहीं होगी'  

गांव के लोगों पर ही हमले का आरोप

इस घटना को लेकर आरोप है कि मस्जिद में घुसकर हमला करने वाले सभी आरोपी उसी गांव के ही रहने वाले हैं. मामले में पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से फोर्स की तैनाती बढ़ा दी है और हमले में घायल सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. 

मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर

घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए सोनीपत के पुलिस कमिश्नर बी सतीश बालन भी गांव पहुंचे और उन्होंने कहा कि शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. इस दौरान गांव में पुलिस की तैनाती भी रहेगी. उन्होंने कहा है कि घटना की जांच काफी गंभीरता से की जा रही है और किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा. 

हिंदू राष्ट्र पंचायत में ऐलान, 'उत्तर पूर्वी दिल्ली को बनाएंगे हिंदू राष्ट्र', दर्ज हो गया केस  

क्या बोले मस्जिद के इमाम

इस घटना को लेकर मस्जिद के इमाम मोहम्मद कौशर का कहना है कि उनका किसी से कोई झगड़ा नहीं चल रहा है और न ही कोई टकराव है. उन्होंने बताया कि सभी लोग रात में नमाज अदा कर रहे थे और तभी हमलावरों ने मस्जिद में घुसकर हमला कर दिया जिसके चलते लोग घायल हो गए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement