Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hijab Row में अलकायदा की एंट्री! कर्नाटक के शिक्षा मंत्री बोले- यह तो मुझे पहले से ही पता था...

वीडियो में जवाहिरी ने हिजाब बैन को उत्पीड़न बताते हुए भारतीय मुस्लिमों को इसके खिलाफ आवाज उठाने के लिए उकसाया है.

Hijab Row में अलकायदा की एंट्री! कर्नाटक के शिक्षा मंत्री बोले- यह तो मुझे पहले से ही पता था...

Hijab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में छिड़े हिजाब विवाद में अलकायदा की एंट्री के बाद राज्य के शिक्षा मंत्री बीसी नागेश ने प्रतिक्रिया दी है. बीसी नागेश ने अलकायदा के प्रमुख अल जवाहरी के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें शुरू से पता था कि हिजाब मामला बच्चों की सोच नहीं है.

उन्होंने कहा कि हमें पता था इसके पीछे कुछ लोग और संगठन हैं. अच्छा है अब ये सारे लोग सामने आ रहे हैं. कुछ राजनीतिक पार्टियों ने भी इनका समर्थन किया. उन्हें सोचना चाहिए कि क्या वो देश हित मे था.

बीसी नागेश ने कहा कि हम निश्चिंत है, केंद्र सरकार इसका संज्ञान लेगी. पिछले 7 सालों में जम्मू-कश्मीर में शांति है, आतंकी कुछ कर नहीं पा रहे हैं. जाहिर है उनकी निराशा कहीं तो निकलेगी. विवाद के पीछे के चेहरों का संज्ञान कोर्ट ने भी लिया था और इस पर चर्चा थी. उन्होंने कहा कि एजेंसियां अपना काम करेगी.

वीडियो में क्या बोला अल जवाहरी
अलकायदा चीफ आयमान-अल-जवाहिरी (Ayman Al Zawahiri) ने एक वीडियो जारी कर कर्नाटक में हिजाब विवाद के दौरान अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाने वाली लड़की मुस्कान खान की तारीफ की है.

पढ़ें- Jammu Kashmir: श्रीनगर में ब्लास्ट, आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी

इस वीडियो में जवाहिरी ने हिजाब बैन को उत्पीड़न बताते हुए भारतीय मुस्लिमों को इसके खिलाफ आवाज उठाने के लिए उकसाया है. जवाहिरी ने 9 मिनट का वीडियो जारी कर्नाटक की छात्रा मुस्कान खान की तारीफ की है.

पढ़ें- VIDEO: महिपाल पुर में DTC बस में लगी आग, धू-धू कर जल गई बस

जवाहिरी ने मुस्कान को अपनी बहन बताते हुए उसके लिए एक कविता भी लिखी है, जिसमें उसके साहस की तारीफ की गई है. इस वीडियो के टाइटल में लिखा है- The Noblewoman Of India. जवाहिरी ने अपने वीडियो में उन देशों पर हमला बोला है जिन्होंने अपने यहां हिजाब बैन कर दिया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement