Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himachal: रैंडम टेस्ट में एक ही स्कूल में 23 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव

Himachal Pradeshइस रैंडम टेस्ट में छठी से लेकर दसवीं में पढ़ने वाले 23 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

Himachal: रैंडम टेस्ट में एक ही स्कूल में 23 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव

Symbolic Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में एक स्कूल कोरोना का हॉट स्पॉट (Corona Hotspot Bilaspur) बना है. यहां राजकीय हाई स्कूल देलग में 23 छात्रों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर परवीन कुमार ने जानकारी दी कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने देलग स्कूल में छात्रों और शिक्षकों समेत 117 लोगों का कोविड टेस्ट किया था.

इस रैंडम टेस्ट में छठी से लेकर दसवीं में पढ़ने वाले 23 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अब सभी को 14 दिनों के लिए होम आइसोलेट कर दिया गया है.

कोरोना के घटते मामलों को देख जहां छात्रों के लिए स्कूल खोल दिये गए थे तो वहीं अब एक बार फिर कोरोना का कहर स्कूली छात्रों पर फूट पड़ा है. 23 स्कूली छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए है जिसके बाद से स्कूल प्रबंधन व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. गौरतलब है कि स्वास्थ्य विभाग मार्कण्ड की टीम ने अपनी रूटीन के तहत स्कूलों में जाकर छात्रों व अध्यापकों का रेपिड एंटीजन टेस्ट किया था जिसके मद्देनजर राजकीय हाई स्कूल देलग में 117 छात्रों व अध्यापकों का कोविड टेस्ट किया गया जिसमें से छठी से दसवीं क्लास के 23 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

छात्रों की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सीएमओ बिलासपुर डॉक्टर परवीन कुमार ने स्कूल परिसर पहुंचकर मामले का जायजा लिया और सभी 23 छात्रों को 14 दिनों के लिये होम आइसोलेट करने के आदेश दिए हैं.

इस बात की जानकारी देते हुए सीएमओ बिलासपुर डॉक्टर परवीन कुमार ने कहा कि देलग हाई स्कूल के 23 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं देलग हाई स्कूल के साथ ही प्राइमरी स्कूल के होने के चलते मामला और संजीदा हो गया था जिसके बाद कुल 117 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया मगर 23 छात्रों के अलावा और कोई छात्र व अध्यापक कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है. साथ ही उन्होंने बताया कि सभी 23 छात्रों को 14 दिनों के लिए होम आइसोलेट कर दिया गया है जहां उनका इलाज चलेगा.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी Dimple Yadav और उनकी एक बेटी कोरोना पॉजिटिव

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement