Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IAS Pooja Singhal Case: 12 घंटे तक पूछताछ के बाद बाउंड्री कूदकर भागा अभिषेक झा!

रांची में ED ने IAS पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा से पूछताछ की है. उनके सीए सुमन कुमार से भी पूछताछ की गई है.

IAS Pooja Singhal Case: 12 घंटे तक पूछताछ के बाद बाउंड्री कूदकर भागा अभिषेक झा!

ईडी की जांच में घिर गई हैं IAS पूजा सिंघल. (फाइल फोटो क्रेडिट- IANS)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मनरेगा घोटाले (MNREGA scam) में झारखंड की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल (IAS officer Pooja Singhal) बुरी तरह से फंस गई हैं. पूजा सिंघल के घर से करीब 20 करोड़ रुपये की नकदी बरामद हुई थी अब उनसे जुड़े लोगों से प्रवर्तन निदेशालय (ED) कड़ी पूछताछ कर रहा है. 

ED के अधिकारियों ने रविवार को पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा और चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) सुमन कुमार सिंह से पूछताछ की. शुक्रवार और शनिवार ईडी ने छापेमारी की थी, जिसमें भारी मात्रा में नकदी और अवैध कारोबार से जुड़े दस्तावेजों की बरामदगी हुई थी. 

अभिषेक झा और सीए सुमन कुमार को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई है. सीए सुमन को ईडी ने सोमवार से 5 दिन के रिमांड पर लिया है. उसे रविवार को गिरफ्तार किया गया था. अब पूछताछ में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं.

IAS पूजा सिंघल की बढ़ीं मुश्किलें, ईडी ने पति अभिषेक झा से शुरू की पूछताछ 

मीडिया से बचने के लिए कूदा दीवार!

रविवार को 12 घंटे की पूछताछ के बाद जब अभिषेक झा को प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने घर जाने की इजाजत दी तो मीडिया से बचने के लिए वह दीवारों पर चढ़कर बाहर कूद गया. अभिषेक झा ईडी दफ्तर की दीवार कूदकर पड़ोस की बिल्डिंग में पहुंचा और वहीं से अपनी कार में दाखिल हो गया. तमाम कोशिशों के बाद भी मीडिया की नजर उस पर पड़ गई. वह मीडिया को चकमा देकर निकलना चाह रहा था. 

माना जा रहा है ईडी दफ्तर में एक बार फिर सोमवार को उनसे पूछताछ होगी. शुक्रवार को ईडी के अधिकारियों ने आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल से जुड़ी 5 संपत्तियों पर रेड डाली थी. अलग-अलग 5 राज्यों में इनकी संपत्तियां हैं. 

दस्तावेज खोलेंगे अवैध धंधे के राज!

पूजा सिंघल के आवास पर हुई रेड में करोड़ों की नकदी के साथ-साथ कई अहम दस्तावेज भी हासिल हुए हैं. अलग-अलग जगहों पर किए गए निवेश को लेकर इसमें जानकारी साझा की गई है. सीए के घर पर भी अहम दस्तावेज मिले हैं.

VIRAL NEWS: नींबू ने करवा दिया जेलर को सस्पेंड, कैदियों की वजह से पकड़ी गई चोरी

इस कार्रवाई के बाद पूजा सिंघल से जुड़े भ्रष्टाचार का एक नया अध्याय सामने आया है. अवैध खनन उद्योग से जुड़े इस घोटाले के सार्वजनिक होने के बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं. इससे पहले भी उन पर मनरेगा में घोटाले का आरोप लगा था. मामले में हाईकोर्ट के आदेश पर जांच की जा रही है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement