Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indigo Emergency Landing: दिल्ली से देहरादून जा रही इंडिगो फ्लाइट का इंजन फेल, IG एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

Delhi to Dehradun Indigo Flight: अभी तक नागरिक उड्डयन महानिदेशालय की तरफ से इस घटना को लेकर कुछ नहीं कहा गया है.

Indigo Emergency Landing: दिल्ली से देहरादून जा रही इंडिगो फ्लाइट का इंजन फेल, IG एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

IndiGo airline.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Delhi News- दुनिया की सबसे बड़ी एयरोप्लेन खरीद डील करने वाली इंडियो कंपनी की फ्लाइट को दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी है. इंडिगो फ्लाइट बुधवार को दिल्ली से उत्तराखंड की राजधानी देहरादून जा रही थी, लेकिन बीच में ही इंजन फेल होने के कारण उसे वापस लौटना पड़ा है. ANI के मुताबिक, फ्लाइट की वापस दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

पायलट ने उड़ान भरते ही दी ATC को सूचना

Indigo ने अपनी फ्लाइट में हुई गड़बड़ी की जानकारी खुद एक बयान में दी है. इंडिगो ने बताया कि इंडिगो की दिल्ली से देहरादून की फ्लाइट को टेक्नीकल इश्यू के कारण वापस उतरना पड़ा है. पायलट ने उड़ान भरते ही गड़बड़ी महसूस की, जिसकी सूचना तत्काल सभी प्रॉसिजर फॉलो करते हुए दिल्ली के एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) को दी गई. इसके बाद ATC से प्रियोरिटी लैंडिंग कराने का आग्रह किया गया. विमान ने दिल्ली में सुरक्षित लैंडिंग कर ली है और आवश्यक मरम्मत के बाद वापस संचालन में लाया जाएगा.

DGCA की तरफ से नहीं आया बयान

बुधवार दोपहर में हुई इस इमरजेंसी लैंडिंग को लेकर अभी तक नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) का कोई बयान नहीं आया है. हालांकि तय प्रॉसिजर के तहत DGCA की तरफ से इस घटना को लेकर कंपनी को नोटिस जारी किया जाएगा और हादसे की जांच के लिए कमेटी गठित की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement