Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भारत वालों चुन लो क्या चाहिए बैलेट या बुलेट' खालिस्तानी आतंकी पन्नूं का नया वीडियो,  हमास जैसे हमले की दी धमकी

Khalistani Terrorist Gurpatwant Singh Pannun Video: खालिस्तानी आतंकी पन्नूं ने धमकी दी है कि पंजाब से भी हमास की तरह ही भारत पर हजारों रॉकेट दागे जाएंगे. हालांकि पहली बार पन्नूं चुनाव में यकीन होने की भाषा बोलता दिखा है.

'भारत वालों चुन लो क्या चाहिए बैलेट या बुलेट' �खालिस्तानी आतंकी पन्नूं का नया वीडियो,  हमास जैसे हमले की दी धमकी

Gurpatwant Singh Pannun का यह नया वीडियो सामने आया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Punjab News- इजरायल पर आतंकी समूह हमास के हमले के बीच खालिस्तानी आतंकी भी भारत में ऐसी ही कार्रवाई करने का सपना देखने लगे हैं. खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नूं (Khalistani terrorist Gurpatwant Singh Pannun) ने इस बात की धमकी दी है. पन्नूं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इजरायल-फिलिस्तीन युद्ध से सीख लेने के लिए कहा है, क्योंकि ऐसा ही रिएक्शन भारत में भी दिखने वाला है. प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के चीफ पन्नूं ने कहा है कि यदि भारत पंजाब पर अपना कब्जा बनाए रखेगा तो वहां भी एक रिएक्शन होगा, जिसमें हमास की तरह पंजाब से भी भारत पर हजारों रॉकेट दागे जाएंगे. हालांकि पन्नूं पहली बार अपने किसी वीडियो में चुनावी राजनीति की भी भाषा बोलता दिखा है. पन्नूं ने कहा है कि SFJ बैलेट में यकीन करता है. अब चॉइस भारत सरकार की है कि उसे 'बैलेट या बुलेट' में से क्या चाहिए. केंद्र सरकार ने इस वीडियो पर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

पीएम मोदी होंगे पंजाब से मिले रिएक्शन के जिम्मेदार

पन्नूं ने धमकी देने वाले अंदाज में कहा, अवैध कब्जे के खिलाफ पंजाब से लेकर फिलिस्तीन तक लोग प्रतिक्रिया देंगे, जो हिंसा से हिंसा को जन्म देगा. यदि भारत पंजाब पर कब्जा जारी रखता है तो एक रिएक्शन होगा, जिसके लिए भारत और पीएम मोदी जिम्मेदार होंगे. 

बैलेट और वोट में करते हैं हम यकीन

पन्नूं ने इसके बाद पहली बार सुर बदलते हुए कहा कि SFJ बैलेट और वोट में यकीन करता है. पन्नूं ने दावा किया कि पंजाब की मुक्ति निश्चित है. इसके बाद कैमरे की तरफ इशारा करते हुए कहा, भारत चॉइस तुम्हारी है. आपको बैलेट (मतपत्र) चाहिए या बुलेट (गोली). इसमें साथ ही यह भी कहा गया है कि SFJ आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की कनाडा में हत्या का बदला भी लेगा.

पन्नूं के खिलाफ दर्ज हुआ है हाल ही में मुकदमा

पन्नूं के खिलाफ हाल ही में एक FIR भारत में दर्ज की गई है. इस FIR में पन्नूं को गुजरात के अहमदाबाद में होने जा रहे भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच से पहले धमकी देने और आपसी नफरत बढ़ाने का आरोपी बनाया गया है. ANI ने अहमदाबाद साइबर क्राइम ब्रांच के DCP अजीत रजियां के हवाले से बताया कि पन्नूं के रिकॉर्ड किए वीडियो बहुत सारे सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिये फैलाए गए हैं, जिनमें लोगों को धमकी दी जा रही है.

साल 2019 से NIA के स्कैनर पर है पन्नूं

अमृतसर का रहने वाला गुरपतवंत सिंह पन्नू इस समय अमेरिका में रह रहा है. वह साल 2019 से राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के स्कैनर पर है. उसके खिलाफ खालिस्तानी आतंकी के तौर पर कई मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. उस पर पंजाब और भारत के अन्य हिस्सों में आतंकवाद को बढ़ावा देने और भय का माहौल बनाने की कोशिश का आरोप है. उसके खिलाफ 3 फरवरी, 2021 को NIA कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. इसके बाद 29 नवंबर, 2022 को उसे भगोड़ा घोषित किया जा चुका है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement