Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J&K: महबूबा मुफ्ती फिर नजरबंद, घर के गेट पर लगा ताला, बाहर CRPF तैनात, शेयर की तस्वीरें

Mehbooba Mufti House Arrest: पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. मेरे घर के गेट पर ताला और बाहर सीआरपीएफ को तैनात किया गया है.

J&K: महबूबा मुफ्ती फिर नजरबंद, घर के गेट पर लगा ताला, बाहर CRPF तैनात, शेयर की तस्वीरें

महबूबा मुफ्ती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) को एक बार फिर घर में नजरबंद कर दिया गया है. मुफ्ती ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया है. साथ ही घर के गेट पर ताला और बाहर CRPF के जवानों को तैनात कर दिया है.

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया,'केंद्र सरकार कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को छुपाना चाहती है. क्योंकि उनकी कठोर नीतियों की वजह से उन लोगों की टारगेट किलिंग की जा रही है. इसके लिए सरकार हमें सबके सामने कश्मीरी पंडितों का दुश्मन पेश कर रही है. इसलिए मुझे आज आज हाउस अरेस्ट कर लिया गया है.'

पूर्व मुख्यमंत्री ने एक और ट्वीट किया, 'चोटीगाम में भट के परिवार से मिलने की उनकी कोशिशों पर प्रशासन ने पानी फेर दिया. यही प्रशासन दावा करता है कि हमें हमारी सुरक्षा के मद्देनजर नजरबंद किया गया है, जबकि वे खुद घाटी के हर कोने में जा सकते हैं.' बता दें कि महबूबा 16 अगस्त को आतंकियों द्वारा मारे गए कश्मीरी पंडित सुनील कुमार भट्ट के परिवार से मिलने जा रही थीं.

ये भी पढ़ें- प्यार में मिला था धोखा आज मौलाना से शादी कर बेहद खुश हैं सना खान, जीती हैं लैविश लाइफ   

Mehbooba Mufti पहले भी किया गया हाउस अरेस्ट
इससे पहले भी पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती को नवंबर 2021 में हाउस अरेस्ट कर लिया गया था. घाटी में बढ़ती आतंकी घटनाएं को रोकने के लिए सुरक्षाबल ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रहे थे. उसी दौरान महबूबा का बयान आया था कि ये कोई नहीं जानता कि घाटी में आतंकियों को मारा भी जा रहा है या नहीं. इसके बाद उन्हें कुछ दिन के लिए घर में नजरबंद कर दिया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement