Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu & Kashmir में सुरंग दुर्घटनाः 9 और शव बरामद, मृतकों की संख्या हुई 10

शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया था जबकि दो स्थानीय लोगों सहित तीन अन्य लोगों को बचा लिया गया जिनकी हालत स्थिर है.

Jammu & Kashmir में सुरंग दुर्घटनाः 9 और शव बरामद, मृतकों की संख्या हुई 10

जम्मू-कश्मीर सुरंग दुर्घटना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के रामबन जिले में जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक निर्माणाधीन सुरंग का हिस्सा ढहने के 2 दिन बाद शनिवार को मलबे से 9 और शव बरामद किए गए हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी कि इस दौरान दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है. वहीं बचाव अभियान अंतिम चरण में पहुंच गया है.

इससे पहले अधिकारियों ने कहा था कि निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा परियोजना पर काम शुरू होने के तुरंत बाद ढह गया लेकिन शनिवार को रामबन के उपायुक्त मस्सरतुल इस्लाम ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के हवाले से कहा था कि निर्माणाधीन सुरंग के मुहाने पर टी-4 तक भूस्खलन हुआ है. 

मस्सरतुल इस्लाम ने ट्वीट किया, ''एनएचएआई के स्पष्टीकरण के बाद यह सूचित किया जाता है कि खूनी नाले के पास सुरंग नहीं ढहा है. बृहस्पतिवार रात को सुरंग के मुहाने पर भूस्खलन हुआ जिसमें एक कंपनी के मजदूर काम कर रहे थे. बचाव अभियान जारी है.'' 

ये भी पढ़ेंः Indian Foreign Service पर राहुल गांधी की टिप्पणी जयशंकर को नहीं आई रास, कह दी बड़ी बात

शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया था जबकि दो स्थानीय लोगों सहित तीन अन्य लोगों को बचा लिया गया जिनकी हालत स्थिर है. अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को कई घंटे की सघन खोज बीन के बाद एक और शव को बाहर निकाला गया. चट्टानों के नीचे से शव को निकालने में उन्हें दो घंटे से अधिक का समय लगा.

बाद में 8 और शवों को बाहर निकाले गए. कुछ समय पहले  उपायुक्त ने  बताया था कि शनिवार को दिनभर बचाव दल की कड़ी खोजबीन के दौरान घटनास्थल से आठ शव बरामद किए गए. एक और लापता मजदूर का पता लगाने के प्रयास जारी है. लेकिन अब लापता मजदूर की भी मृत्यु की पुष्टि हो गई है. कुल 10 में से 5 लोग पश्चिम बंगाल के हैं. 

ये भी पढ़ेंः Navjot Singh Sidhu In Jail: कैदी नंबर 241383, जेल में खुद बनाना होगा अपना खाना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement