Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: तिरंगा पकड़कर जूते उतारता दिखा शख्स, भड़के लोग, MUDA Scam के बाद नए विवाद में फंसे Siddaramaiah

Karnataka Viral Video: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया पहले ही MUDA जमीन घोटाले में फंसे हुए हैं. उनका नया वीडियो 2 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम का बताया जा रहा है.

Latest News
Viral Video: तिरंगा पकड़कर जूते उतारता दिखा शख्स, भड़के लोग, MUDA Scam के बाद नए ��विवाद में फंसे Siddaramaiah

Siddaramaiah Shoe Video: वायरल वीडियो में कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के जूते उतारता दिख रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Karnataka Viral Video: कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया (Siddaramaiah) की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. मैसूरु अर्बन डवलपमेंट अथॉरिटी (MUDA) जमीन घोटाले में उनके खिलाफ जांच शुरू हो चुकी है. अब उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है, जिसके लिए विपक्षी दल भाजपा और उसकी सहयोगी जनता दल (सेक्युलर) को सिद्धरमैया को घेरने का नया मुद्दा मिल गया है. वायरल वीडियो में एक कांग्रेस कार्यकर्ता हाथ में तिरंगा झंडा लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री के जूते उतारता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो के वायरल होने पर भाजपा ने कांग्रेस मुख्यमंत्री पर 'देश के गौरव' की बेइज्जती करने का आरोप लगाया है. इस वीडियो के वायरल होने पर लोग भड़क गए हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर इस हरकत को देश के झंडे का अपमान बताया है.

राष्ट्रपिता की जयंती पर आयोजित समारोह का है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बुधवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर बंगलुरु में आयोजित कार्यक्रम का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि 76 वर्षीय सिद्धरमैया खड़े होकर एक कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा अपने जूते उतारे जाने का इंतजार कर रहे हैं. हाथ में छोटा तिरंगा झंडा लिए कांग्रेस कार्यकर्ता नीचे झुककर सिद्धरमैया के जूते उतारता दिख रहा है. इसी दौरान उसके बाएं हाथ में तिरंगा देखकर सिद्धरमैया की सिक्योरिटी में शामिल एक व्यक्ति उससे झंडा लेता हुआ दिख रहा है.

BJP नेता ने पोस्ट किया वीडियो, कहा- यह कांग्रेस का कल्चर

इस घटना का वीडियो एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए सीनियर भाजपा नेता पी. सुधाकर रेड्डी ने कहा,' यह राष्ट्रीय गौरव का अपमान है और यही कांग्रेस के नेताओं का कल्चर है. उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए. रेड्डी के अलावा भी बहुत सारे लोगों ने यह वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर लोग सिद्धरमैया को बुरा-भला कह रहे हैं. 

MUDA Scam ने पहले ही बढ़ा रखी है मुसीबत

सिद्धरमैया की मुसीबत पहले ही MUDA Scam ने बढ़ा रखी है. लोकायुक्त और ED को एक कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ शिकायत की है. इसमें आरोप है कि MUDA ने सिद्धरमैया की पत्नी बीएन पार्वती को मैसूरु के विजयनगर फेज-3 और 4 में 14 प्लॉट अलॉट किए हैं. ये प्लॉट शहर के करीब केसारे गांव में पार्वती के नाम मौजूद 3.16 एकड़ जमीन के बदले मुआवजे के तौर पर आवंटित किए गए हैं. कार्यकर्ता का दावा है कि इस आवंटन से राज्य सरकार को 45 करोड़ रुपये का चूना लगा है. हालांकि सिद्धरमैया ने यह कहा है कि ये जमीन उनकी पत्नी को उसके भाई ने गिफ्ट दी थी. उन्होंने इस्तीफा देने से इंकार करते हुए कहा था कि यह जमीन सीनियर भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के कार्यकाल में डि-नोटिफाई की गई थी. मेरी कानूनी टीम इस मामले में मेरे ऊपर उंगली उठाए जाने के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement