Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka Road Accident: सरकारी बस में बैठे यात्री ने की उल्टी, दो कारों में हो गई भीषण टक्कर, मां-बेटे समत 6 लोगों की मौत

Karnataka Road Accident: कर्नाटक में हुए हादसे का शिकार हुए लोगों में एक परिवार अपने बच्चे का इलाज कराकर अस्पताल से वापस लौट रहा था. हादसे का कारण एक सरकारी बस ड्राइवर की लापरवाही को बताया जा रहा है.

Latest News
Karnataka Road Accident: सरकारी बस में बैठे यात्री ने की उल्टी, दो कारों में हो गई भीषण टक्कर, मां-बेटे समत 6 लोगों की मौत

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Karnataka Road Accident: कर्नाटक में सरकारी बस के अंदर बैठे यात्री को अचानक उल्टी (मितली) आने के चलते एक भीषण हादसा हो गया है. यात्री के बस से बाहर सिर निकालकर उल्टी करने के चलते ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे आ रही कार उससे बचने के चक्कर में सामने से आ रही दूसरी कार के साथ टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों कार में बैठे 6 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 4 पुरुष, एक मां और उसका 12 साल का बेटा शामिल है. 

बच्चे का इलाज कराकर वापस लौट रहा था परिवार

यह भीषण हादसा कर्नाटक के तुमकुरु मधुगिरी तालुका में केरेगलपाल्या के पास हुआ है. हादसे का शिकार हुआ एक परिवार रामेश्वरम के थंगाचिमदम का रहने वाला था, जो अस्पताल से अपने बच्चे का इलाज कराकर वापस लौट रहा था. पुलिस अधीक्षक अशोक केवी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में दो लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

बस ड्राइवर की लापरवाही है हादसे का कारण

इस भीषण हादसे की शिकार हुई एक कार में राजेश, उनकी पत्नी पांडी सेल्वी, उनकी दो बेटियां दगे दर्शिना व रानी प्रणविका, 12 दिन का नवजात बच्चा और दो रिश्तेदार सवार थे. अस्पताल से घर लौटते समय राजेश की कार के आगे चल रही सरकारी बस के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया. बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने एक यात्री के विंडो से बाहर सिर निकालकर उल्टी करने के कारण अचानक हाईवे के बीच में ब्रेक लगाए थे. बस में अचानक ब्रेक लगने से उसके पीछे तेज गति से चल रहे राजेश ने कार को बचाने की कोशिश की. इस कोशिश में उनकी कार सामने से आ रही दूसरी कार से भिड़ गई, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement