Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार के बेतिया से चुनावी हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, सामने आई तारीख

पीएम नरेंद्र मोदी सबसे पहले बिहार से चुनावी बिगुल फूकंगे. विपक्षी गठबंधन इंडिया की शुरुआती कवायद ही बिहार से शुरू हुई थी.

Latest News
बिहार के बेतिया से चुनावी हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, सामने आई तारीख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहली चुनावी बिगुल बिहार से फूकेंगे. प्रधानमंत्री बिहार के बेतिया शहर से अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत कर सकते हैं. रमन मैदान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.  

चुनावी यात्रा के दौरान पीएम मोदी बिहार में सड़कों और पुलों सहित विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास कर सकते हैं. बीजेपी ने बिहार में 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए व्यापक योजनाएं बनाई हैं. बीजेपी सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करना चाहती है.

पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जनवरी और फरवरी के दौरान बिहार में कई रैलियों को संबोधित करने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें- Lok Sabha Election: सीट शेयरिंग पर इंडिया अलायंस में चल रहा दंगल, टीएमसी के बाद शिवसेना भी दे रही कांग्रेस को टेंशन

प्रचार से जैसे ही हटेंगे प्रतिबंध, शुरू होंगी चुनावी रैलियां
15 जनवरी के बाद ही प्रमुख रैलियों की शुरुआत होगी. चुनाव प्रचार से प्रतिबंध 15 जनवरी के बाद से हट जाएंगे. पीएम मोदी राज्य के बेगुसराय, बेतिया और औरंगाबाद में तीन रैलियों को संबोधित करने वाले हैं. इसी तरह, जनवरी के दौरान अमित शाह के सीतामढी, मधेपुरा और नालंदा में सभाओं को संबोधित करने की उम्मीद है. फरवरी में पार्टी के नेता युद्धस्तर पर चुनावी रैलियां करेंगे.

जेपी नड्डा भी संभालेंगे चुनावी कमान
जेपी नड्डा बिहार के सीमांचल और पूर्वी इलाकों में कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. बिहार के सियासी समीकरण पलट गए हैं. बीजेपी अब सत्ता की सहयोगी पार्टी नहीं विपक्षी पार्टी है. जबकि जदयू महागठबंधन सरकार का हिस्सा है. नीतीश कुमार ने आगामी चुनावों के लिए विपक्षी नेताओं के साथ एकजुटता दिखाई है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली-एनसीआर में चल रही है प्रचंड शीतसहर, वीकेंड के दिन घर में ही रहें

क्या पिछली सफलता दोहरा पाएगी बीजेपी
बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर लड़ाई जबरदस्त होने वाली है. पिछले चुनाव में एनडीए को 39 सीटें मिली थीं, जबकि कांग्रेस ने एक सीट जीती थी. पीएम नरेंद्र मोदी फिर से बीजेपी के अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं, इसलिए पार्टी ने राज्य संगठन की कमान सम्राट चौधरी को सौंपी है. अब बिहार से चुनावी मिशन की शुरुआत हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement