Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक प्रेमी जोड़े की 'मोबाइल चैट’ ने 6 घंटे तक नहीं उड़ने दी IndiGo फ्लाइट, जानें क्या है मामला

पुलिस ने कहा कि देर रात तक मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई, क्योंकि यह एक प्रेमी जोड़े के बीच दोस्ताना बातचीत थी. उन्होंने कहा कि विमान को रविवार शाम को मुंबई के लिए उड़ान भरने की अनुमति दी गई.

एक प्रेमी जोड़े की 'मोबाइल चैट’ ने 6 घंटे तक नहीं उड़ने दी IndiGo फ्लाइट, जानें क्�या है मामला

Indigo Flights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के मेंगलुरु में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां एक लड़का और लड़की के मोबाइल चैट की वजह से मुंबई के लिए इंडिगो की फ्लाइट 6 घंटे देरी से उड़ी. इतना ही नहीं, फ्लाइट से सभी यात्रियों को उतारा गया और जांच की गई कि विमान में किसी यात्री के सामान में विस्फोटक तो नहीं है. इसके बाद ही फ्लाइट ने उड़ान भरी. 

दरअसल, मामला 14 अगस्त का है. इंडिगो की एक फ्लाइट में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मोबाइल पर चैट कर रहा था. तभी उसके साथ वाली सीट पर बैठी एक महिला यात्री ने चैट में संदिग्ध मैसेज देख लिया. इसके बाद उस महिला ने कैबिन क्रू मेंबर को इसकी सूचना दे दी. सूचना पाकर चालक दल ने एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को सतर्क कर दिया और उड़ान भरने से पहले फ्लाइट को रोक दिया गया. इसके बाद सभी यात्रियों को विमान से नीचे उतारा गया. फिर फ्लाइट की जांच पड़ताल की गई.

ये भी पढ़ें- Mukesh Ambani Threat: मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, 8 बार किया गया कॉल

प्रेमी जोड़ा आपस में कर रहा था चैट
जानकारी के मुताबिक, लड़का मंगलुरु से मुंबई के लिए उड़ान भर रहा था, जबकि उसकी गर्लफ्रेंड को बेंगलुरु जाना था. दोनों मजाक-मजाक में आपस में सिक्योरिटी को लेकर बात कर रहे थे. लड़के के फोन में मैसेज आया, 'यू ऑर बॉम्बर'. यह मैसेज साइड सीट पर बैठी महिला यात्री ने देख लिया. इसके बाद महिला घबरा गई और उसने तुरंत इसकी जानकारी क्रू मेंबर्स को दी. क्रू मेंबर ने एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को इसके बारे में सूचित किया. बताया जा रहा है कि करीब 6 घंटे की जांच के बाद फ्लाइट ने उड़ान भरी.

ये भी पढ़ें- Bihar: 10 लाख नहीं, 20 लाख नौकरियां! तेजस्वी यादव के वादे पर जानें क्या बोले नीतीश कुमार

नहीं दर्ज किया गया कोई मामला
शहर के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने कहा कि देर रात तक मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई, क्योंकि यह एक प्रेमी जोड़े के बीच दोस्ताना बातचीत थी. उन्होंने कहा कि यात्रियों के सामान की व्यापक रूप से तलाशी लेने के बाद विमान को रविवार शाम को मुंबई के लिए उड़ान भरने की अनुमति दी गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement