Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जर्मनी से बेंगलुरू आ रही फ्लाइट में सोती महिला के प्राइवेट पार्ट को लगाया हाथ, गिरफ्तार हुआ 52 साल का बुजुर्ग

Sexual Harassment in Flight: महिला ने बुजुर्ग के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत बेंगलुरु पुलिस को दी है. पीड़ित महिला आंध्र प्रदेश की रहने वाली है.

जर्मनी से बेंगलुरू आ रही फ्लाइट में सोती महिला के प्राइवेट पार्ट को लगाया हाथ, गिरफ्तार हुआ 52 साल का बुजुर्ग

Lufthansa airlines (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Aviation News- जर्मनी से भारत आ रही लुफ्तांसा एयरलाइंस की फ्लाइट में एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. महिला के फ्लाइट में सोते समय उसके साथ बैठे बुजुर्ग पुरुष सहयात्री ने उसके प्राइवेट पार्ट को हाथ लगाकर सहलाने की कोशिश की. इस बात को लेकर महिला ने फ्लाइट में जमकर हंगामा किया. फ्लाइट के भारत में लैंड करते ही महिला ने आरोपी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने 52 साल के आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की आगे जांच की जा रही है.

6 नवंबर को हुई थी घटना

लुफ्तांसा एयरलाइंस की एक फ्लाइट 6 नवंबर को जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर से कर्नाटक के बेंगलुरू शहर आ रही थी. इस फ्लाइट में ही महिला ने अपने साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. 32 वर्षीय पीड़ित महिला आंध्र प्रदेश के तिरुपति शहर की रहने वाली है. वह फ्रैंकफर्ट से अपने घर लौट रही थी. सफर के दौरान उसे नींद आ गई. इसी दौरान महिला से आगे वाली सीट पर बैठे बुजुर्ग ने जानबूझकर गलत नीयत से उसके प्राइवेट पार्ट को हाथ लगाकर सहला दिया. महिला के डांटने पर भी आरोपी लगातार छेड़छाड़ करता रहा. इसके बाद महिला ने शोर मचा दिया.

महिला ने सीट बदलवाकर किया सफर

महिला के शोर मचाने पर फ्लाइट अटेंडेंट वहां पहुंचे. तब उसने सारी घटना बताते हुए अपनी सीट बदलने की गुजारिश की. इसके बाद फ्लाइट स्टाफ ने महिला की सीट दूसरी जगह बदलवा दी. फ्लाइट के बेंगलुरू के कैम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद पीड़िता सीधा वहां बने पुलिस स्टेशन में गई और बुजुर्ग के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई. 

जमानत पर रिहा हो गया है आरोपी

पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ IPC की धारा 354ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. बेंगलुरू पुलिस के मुताबिक, आरोपी को इस मामले में अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है. मामले की आगे जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement