Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP: खाने के लिए पैसे मांग रहा था भूखा बच्चा, पुलिसकर्मी ने उतारा मौत के घाट

आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही उसे बर्खास्त किया जाएगा.

MP: खाने के लिए पैसे मांग रहा था भूखा बच्चा, पुलिसकर्मी ने उतारा मौत के घाट

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  मध्य प्रदेश के दतिया (Datia) जिले में एक पुलिसकर्मी (Cop) ने एक 6 साल के भूखे बच्चे की हत्या महज इसलिए कर दी क्योंकि उसने खाने के लिए कुछ रुपये मांगे थे. पुलिसकर्मी बच्चे से इतना नाराज हो गया कि गला दबाकर हत्या कर दी.

पुलिस ने बुधवार को कहा कि भूखा लड़का कथित तौर पर एक कांस्टेबल से पैसे मांग रहा था, जिसने उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने कहा है कि जैसे ही यह घटना सामने आई आरोपी सिपाही रवि शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया.

दतिया जिले के पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को सेवा से बर्खास्त करने के लिए भोपाल स्थित पुलिस मुख्यालय को पत्र लिखा है. जल्द ही आरोपी पुलिसकर्मी रवि शर्मा को बर्खास्त कर दिया जाएगा.

Expired Visa पर रशियन कपल घूम रहा था मथुरा, पुलिस ने टोका तो किया हमला, हुए गिरफ्तार

4 मई को लापता हुआ था बच्चा

पुलिस के मुताबिक 6 साल का बच्चा 4 मई को लापता हो गया था. बच्चे के पिता एक छोटा सा सैलून चलाते हैं. बच्चे के पिता ने कहा है कि जब शहर में मां पीतांबरा रथयात्रा के लिए वीआईपी दौरा होने वाला था तभी वह गुमशुदा हो गया था. 

ग्वालियार ले जाकर पुलिसकर्मी ने फेंकी लाश

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, '4 मई को लापता लड़के के परिवार की शिकायत पर दतिया कोतवाली में अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. उसी दिन ग्वालियर जिले के झांसी रोड क्षेत्र में एक लड़के का शव मिला था. जब स्थानीय पुलिस ने शव से गुमशुदा बच्चे की तस्वीर मिलाई तो पता चला कि यह शव उसी नाबालिग था.'

Triple Murder in Delhi: मामूली बात पर भड़का शख्स, पत्नी और साले को मारी गोली, गिरफ्तार

डिप्रेशन में था पुलिसकर्मी!

समाचार एजेंसी IANS के मुताबिक जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि बच्चे की लाश को एक ब्लैक वरना कार (Black Verna) से फेंकी गई है. इस कार का मालिक वही सिपाही है. पुलिस ने कहा है कि आरोपी सिपाही डिप्रेशन में था. जब लड़का लगातार उससे पैसे मांगता रहा तो वह उससे चिढ़ गया.

Instagram पर अपलोड कर रहा था महिलाओं की अश्लील तस्वीरें, गूगल का कर्मचारी निकला आरोपी

पुलिसकर्मी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

पुलिस ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि आरोपी बच्चे से इतना चिढ़ गया कि लड़के को अपनी कार के पास ले गया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. एसपी ने कहा कि आरोपी ने बाद में शव को अपनी कार में रख लिया और ग्वालियर ले जाकर एक सुनसान जगह देखकर फेंक दिया. आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement