Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेयर की चप्पल खोने पर आवारा कुत्तों की कर दी गई नसबंदी, पढ़ें देश में कहां हुआ है अब ऐसा

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में नगर निगम ने आवारा कुत्तों को नसबंदी कर दी है. वजह बेहद दिलचस्प है.

मेयर की चप्पल खोने पर आवारा कुत्तों की कर दी गई नसबंदी, पढ़ें देश में कहां हुआ है अब ऐसा

Stray Dogs.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक पूर्व मेयर की चप्पल क्या गायब हो गई, कुत्तों पर आफत आ गई. मेयर के घर के बाहर से उनकी चप्पल गायब होने के बाद शहर के नगर निगम ने चार आवारा कुत्तों को पकड़कर उनकी नसबंदी कर दी.

पूर्व मेयर ने शिकायत की थी कि एक आवारा कुत्ता उनके घर के बाहर से चप्पल उठाकर ले गया, जिसके बाद निगम प्रशासन हरकत में आया. अधिकारी ने बताया कि शहर के नक्षत्रवाड़ी इलाके में रहने वाले पूर्व महापौर नंदकुमार घोडेले के घर के बाहर से सोमवार रात चप्पल गायब हो गई.

पूर्व मेयर के घर से गायब हुआ था चप्पल 

निगम के एक अधिकारी ने कहा, 'सोमवार को घोडेले के घर का द्वार खुला हुआ था. उसी रात, उनके जूते घर के मुख्य दरवाजे के पास से गायब हो गए और बाद में पता चला कि एक आवारा कुत्ता परिसर में घुस आया था और जूते-चप्पल उठा ले गया.' 

इसे भी पढ़ें- Cyclone Biparjoy: सिर्फ गुजरात नहीं आपके राज्य में भी पड़ेगा बिपरजॉय तूफान का असर, आसमान में होगा बड़ा खेल

चार कुत्तों की करा दी नसबंदी

अगले दिन, औरंगाबाद नगर निगम की कुत्ता पकड़ने वाली टीम को बुलाया गया और आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया गया. अधिकारी ने बताया कि टीम ने नंदकुमार घोडेले के घर के आसपास से चार आवारा कुत्तों को पकड़ा और उनकी नसबंदी कर दी. (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement