Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Political Crisis: CM उद्धव ठाकरे को एक और झटका, मंत्री उदय सामंत शिंदे गुट में शामिल

maharashtra political crisis: राज्य के उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत बागी भी गुवाहाटी में एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल हो गए हैं.

Maharashtra Political Crisis: CM उद्धव ठाकरे को एक और झटका, मंत्री उदय सामंत शिंदे गुट में शामिल

महाराष्ट्र के उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत (फोटो-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख और सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. एक के बाद एक मंत्री बागी होकर नेता एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल होते जा रहे हैं. इस कड़ी में रविवार को एक और मंत्री ने उद्धव ठाकरे को झटका दिया है. राज्य के उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत (Uday Samant) गुवाहाटी पहुंचकर एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल हो गए हैं.

बता दें कि उदय सामंत (Uday Samant) एकनाथ शिंदे के बागी गुट में शामिल होने वाले उद्धव ठाकरे मंत्रिमंडल के आठवें मंत्री हैं. सात मंत्री इससे पहले ही शिंदे ग्रुप को ज्वाइन कर चुके हैं.

Maharashtra Minister of Higher & Technical Education Uday Samant leaves for Guwahati from Surat.#MaharashtraPoliticalcrisis pic.twitter.com/RtnowRMB5f

खतरे में MVA सरकार
महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार (MVA) पर शिवसेना की आंतरिक लड़ाई के चलते खतरे में हैं. शिवसेना के बागी विधायकों का गुट इस समय बगावती नेता एकनाथ शिंदे के साथ है. ऐसे में डैमेज कंट्रोल के बाद अब शिवसेना के नेता खुलकर बागियों पर हमलावर है. महाराष्ट्र के मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने बागी विधायकों को चुनाव लड़कर जीतने की धमकी दी है.

यह भी पढ़ें- Maharashtra में सियासी हलचल तेज, वडोदरा में एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की मुलाकात

आदित्य ठाकरे ने दी चुनौती
दित्य ठाकरे ने राज्य में बिगड़ते राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना के बागियों को पार्टी छोड़ने और चुनाव का सामना करने की चुनौती दी है. उन्होंने भाजपा शासित असम में डेरा डाले हुए विधायकों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि सीधी लड़ाई में आइए.आदित्य ठाकरे ने कहा, "अगर आप में हिम्मत है तो शिवसेना को छोड़िए और लड़ाई कीजिए.अगर आपको लगता है कि हमने जो किया है वह गलत है. सीएम उद्धव ठाकरे का नेतृत्व गलत है और हम सभी गलत हैं, तो इस्तीफा दें और चुनाव का सामना करें. हम तैयार हैं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement