Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मणिपुर में महिलाओं के साथ दरिंदगी, अब तक 6 गिरफ्तार, कहां तक पहुंची जांच?

मणिपुर में महिलाओं को नंगा करके परेड कराने वाले आरोपियों की धर-पकड़ की जा रही है. अब तक इस सिलसिले में 6 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं.

मणिपुर में महिलाओं के साथ दरिंदगी, अब तक 6 गिरफ्तार, कहां तक पहुंची जांच?

मणिपुर में नाराज महिलाओं ने तोड़ दिया आरोपी का घर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मणिपुर में पुलिस ने शनिवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है, जो किशोर है. इसके साथ मणिपुर महिला उत्पीड़न मामले में गिरफ्तारियों की कुल संख्या छह हो गई है. पुलिस ने बताया कि छठे आरोपी को शनिवार दोपहर थौबल जिले से गिरफ्तार किया गया.

मणिपुर के थौबल जिले की एक स्थानीय अदालत ने पूरे देश को हिलाकर रख देने वाले इस भयावह अपराध की पुलिस जांच को सुविधाजनक बनाने के लिए शुक्रवार को चारों आरोपियों को 11 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

इंफाल में अधिकारियों ने बताया कि मामले के जांच अधिकारी की याचिका पर थौबल में प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट ने चारों को 31 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया.

इसे भी पढ़ें- India Floods Updates: हिमाचल से लेकर दिल्ली तक बाढ़ का खतरा, कई राज्यों में अलर्ट, जानिए देश का हाल

भीड़ ने आरोपियों के घर में लगाई आग

शुक्रवार को गुस्साई भीड़ ने थौबल के वांगजिंग इलाके में फरार संदिग्ध 20 वर्षीय एल कबीचंद्र के घर में आग लगा दी. कविचंद्र, जो गुरुवार से छिप गया है, 19 जुलाई को सोशल मीडिया पर वायरल हुई चौंकाने वाली घटना के वीडियो में देखी गई भीड़ में से एक है. गुस्साई महिलाओं ने गुरुवार देर शाम थौबल जिले के याइरीपोक गांव में मुख्य आरोपी हुइरेम हेरोदास सिंह का घर भी जला दिया. 

पुलिस अधिकारी कर रहे हैं लोगों से पूछताछ

मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों से वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा पूछताछ की जा रही है और इस समय वह विवरण का खुलासा नहीं कर पाएंगे. अपराध में शामिल शेष आरोपियों को पकड़ने के लिए मैं व्यक्तिगत रूप से पुलिस के तलाशी अभियान की निगरानी कर रहा हूं.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मणिपुर पुलिस ने ट्वीट किया, 'राज्य पुलिस बाकी दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. छापेमारी जारी है. दोषियों को पकड़ने के लिए मणिपुर पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों द्वारा कांगपोकपी, थौबल और आसपास के अन्य जिलों में तलाशी अभियान जारी है.' अधिकारी ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों का पता लगाने के लिए बड़े स्तर पर तलाशी चल रही है. कई सीनियर अधिकारी इस मिशन में जी-जान से जुटे हैं. कई स्तर पर पुलिसकर्मियों का गठन किया है. (इनपुट: IANS)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement