Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेरठ में बड़ा हादसा, कोल्ड स्टोरेज में कंप्रेसर फटने से 5 की मौत, 30-35 मजदूर लेंटर के नीचे दबे

Meerut Cold Storage Accident: पुलिस और प्रशासन राहत बचाव के कार्य में जुटा हुआ है. अब तक 27 लोगों को मलबे से निकाला जा चुका है.

मेरठ में बड़ा हादसा, कोल्ड स्टोरेज में कंप्रेसर फटने से 5 की मौत, 30-35 मजदूर लेंटर के नीचे दबे

Meerut Cold Storage Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक कोल्ड स्टोरेज में कंप्रेसर फटने से छत का लेंटर नीचे गिर गया. जिसमें में 30 से 35 मजूदर के लेंटर के नीचे दब गए. हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 27 लोगों को मलबे से निकाला जा चुका है. पुलिस और प्रशासन राहत बचाव के कार्य में जुटा हुआ है. वहीं एनडीआरएफ की टीम ने भी ऑपरेशन शुरू कर दिया  है.

घटना मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब करीब तीन दर्जन मजदूह वहां काम कर रहे थे. अचानक हुए इस हादसे से इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें जान बचाने के लिए लोगों को बुलाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन वह मलबे के नीचे पूरी तरह फंसा हुआ है. लोग उसे निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- खालिस्तानी 'तूफान' के सामने बेबस हुई पंजाब पुलिस, 24 घंटे में रिहा, थाने में बंदूक-तलवार लेकर घुस गए थे समर्थक

जेसीबी से मलवा हटाकर मजदूरों को बाहर निकाला जा रहा है. आशंका जताई जा रही है कि मजदूरों की मौत का संख्या बढ़ सकती है. यह कोल्ड स्टोरेज BSP के पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंस से जुड़ा बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि कोल्ड स्टोरेज में निर्माण का कार्य चल रहा था. इसी दौरान बॉलर फट गया. जिसकी वजह से इमारत की छत नीचे गिर गई और पूरी इमारत धराशाही हो गई. हादसे का बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई.

यह भी पढ़ें- थाने में घुसकर हजारों ने चलाई तलवार, सरकार को दी चेतावनी, अब रिहा होगा Amritpal Singh का 'तूफान'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement