Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mukhtar Ansari Wife: कौन है मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शां, जिसकी तलाश में जुटी पुलिस ने घोषित किया 50 हजार का इनाम

Atiq Ahmed की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश जारी है. इस बीच अब मऊ पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी के खिलाफ भी सख्त एक्शन लेते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने उन पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

Mukhtar Ansari Wife: कौन है मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शां, जिसकी तलाश में जुटी �पुलिस ने घोषित किया 50 हजार का इनाम

Mukhtar Ansari Wife Afshan Ansari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में यूपी पुलिस जुटी हुई है. इस बीच मुख्तार अंसारी की पत्नी की आफ्शां अंसारी के खिलाफ भी मऊ पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है. मुख्तार के पूरे परिवार पर शिकंजा कस रही यूपी पुलिस ने अब उसकी पत्नी आफ्शां अंसारी पर घोषित इनाम को बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया गया है. मार्च में यह इनाम 25 हजार था लेकिन अब इसे 50 हजार रुपये कर दिया गया है. 

दरअसल, मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शां अंसारी के लापता होने के बाद 13 अप्रैल को वाराणसी जोन के अपर पुलिस महानिदेशक ने इसे बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया है. गाजीपुर में आफ्शां के अलावा कई और बदमाशों पर घोषित इनाम को बढ़ाया गया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि कुख्यात और शातिर बदमाशों पर 25 हजार से लेकर 50 हजार रुपये तक इनाम घोषित किया गया है.

जंगलों में उतरे सेना के जवान, जगह-जगह डॉग स्क्वाड, पुंछ के गुनहगारों को पकड़ने का ऐक्शन प्लान तैयार

पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक, मऊ जिले के दक्षिण टोला थाने में दर्ज एक मामले में आरोपी अफशां के कोर्ट में हाजिर होने को कहा गया था लेकिन ऐसा करने पर मऊ के एसपी अविनाश पांडेय ने यह इनाम घोषित किया है. आफ्शां गाजीपुर जिले के यूसुफपुर मोहम्मदाबाद के दर्जी मोहल्ला की रहने वाली हैं.

क्या है पूरा मामला

आफ्शां पर दर्ज मामले की बात करें तो रैनि गांव के पास विकास कंस्ट्रक्शन नाम की फर्म बनाकर जमीन पर गोदाम का निर्माण हुआ था. इसे एफसीआई को किराए पर दिया गया. जानकारी के मुताबिक, यह फर्म 5 लोगों के नाम पर है जिनमें से एक आफ्शां भी हैं. इस मामले में राजस्व विभाग ने जांच की और पता चला कि विकास कंस्ट्रक्शन फर्म ने अनुसूचित जाति के लोगों को पट्टे पर दी गई जमीन का गलत इस्तेमाल कर उसे अपने नाम कर लिया. 

कश्मीर में बौखलाए आतंकी, G-20 की बैठक से सुलग उठी घाटी, क्या है पुंछ अटैक की इनसाइड स्टोरी? पढ़ें

इतना ही नहीं, इस कंपनी पर यह भी आरोप हैं कि कुछ और लोगों की जमीन भी गलत तरीके से छीनी गई. इस मामले की जांच तहसीलदार पीसी श्रीवास्तव ने कराई. इसकी रिपोर्ट में पता चला कि फर्जी ढंग से अनुसूचित जाति के लोगों को दी गई पट्टे की जमीन को फर्म के नाम कराया गया है जिसके बाद फर्म के सभी रजिस्टर्ड हिस्सेदारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

किस ओर हैं अजीत पवार, MVA से अनबन, NDA से मेल, क्या महाराष्ट्र में होने वाला है खेल? 

अब तक पेश नहीं हुई आफ्शां

बता दें कि इस मामले में सभी चार आरोपी कोर्ट में हाजिर हो चुके हैं लेकिन अभी तक मुख्तार की पत्नी आफ्शां का अता-पता नहीं है. ऐसे में उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाया गया है. पुलिस ने उनके कई ठिकानों पर दबिश भी दी थी लेकिन इस दौरान पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली. ऐसे में पहले आफ्शां पर 25 हजार का इनाम रखा गया था जिसे अब बढ़ाकर 50 हजार किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement