Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nagpur Hit and Run Case: आधी रात को 'यमराज' बनी ऑडी कार, मालिक है BJP चीफ का बेटा, पापा बोले- कार्रवाई करे पुलिस

Nagpur Hit and Run Case: नागपुर में आधी रात को तेज रफ्तार ऑडी कार ने कई गाड़ियों में टक्कर मारी थी, जिससे कई लोग घायल हो गए थे. 

Latest News
Nagpur Hit and Run Case: आधी रात को 'यमराज' बनी ऑडी कार, मालिक है BJP चीफ का बेटा, पापा बोले- कार्रवाई करे पुलिस

Maharashtra Hit and Run Case में इसी ऑडी कार ने कई लोगों को टक्कर मारी है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Nagpur Hit and Run Case: महाराष्ट्र के नागपुर में 8-9 सितंबर की दरम्यानी रात एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने सड़कों पर 'यमराज' बनकर हंगामा मचाया है. सड़क पर अंधाधुंध दौड़ रही कार ने कई वाहनों में टक्कर मार दी. इसे लेकर बेहद हंगामा मचा हुआ है, लेकिन अब इस मामले ने महाराष्ट्र की राजनीतिक सरगर्मी भी बढ़ा दी है. दरअसल पुलिस ने कार के ड्राइवर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन कार मालिक को अभी तक हिरासत में नहीं लिया गया है. यह ऑडी कार महाराष्ट्र के भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले के नाम रजिस्टर्ड बताई गई है. साथ ही दावा किया जा रहा है कि घटना के समय संकेत खुद कार में मौजूद था. संकेत को हिरासत में नहीं लेने के चलते विपक्षी दलों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया है.

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच अभी जारी है, लेकिन विपक्षी दल आरोप लगा रहे हैं कि संकेत को बचाने के लिए पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. अब इस पूरे हंगामे पर खुद चंद्रशेखर बावनकुले का भी बयान सामने आया है. चंद्रशेखर ने कहा है कि यदि उनका बेटा दोषी है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. उधर, इस मामले को लेकर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है. राउत ने कहा है कि फडणवीस महाराष्ट्र के गृह विभाग का नेतृत्व करने लायक नहीं हैं. बता दें कि फडणवीस ही महाराष्ट्र के गृह मंत्री पद की भी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

क्या है पूरा मामला

नागपुर के रामदासपेठ इलाके में 8-9 सितंबर की आधी रात करीब एक बजे सेंटर प्वॉइंट होटल के सामने एक ऑडी कार बेहद तेज रफ्तार में दौड़ती हुई आई. सीताबल्डी थाने की इंस्पेक्टर अनामिका मिर्झापुरे के मुताबिक, कार ने दो अन्य कार और एक मोपेड में टक्कर मार दी. इसके बाद ड्राइवर ऑडी कार को वहां से दौड़ाता हुआ चल गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. इस घटना में मोपेड सवार दो युवक घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में टक्कर का शिकार हुई एक कार के ड्राइवर जितेंद्र सोनकांबले ने सीताबल्डी थाने में शिकायत दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

दो लोगों को किया गया है गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान अर्जुन हावरे और रोनित चित्तमवार के तौर पर हुई है. अर्जुन हावरे बावनकुले परिवार का ड्राइवर है और घटना के समय कार में मौजूद था. इन दोनों की मेडिकल जांच भी कराई गई है, जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है. विपक्षी दलों ने ये आरोप लगाया है कि यह घटना शराब के नशे की वजह से हुई है. पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है.

क्या कहा है चंद्रशेखर बावनकुले ने

विपक्षी दलों की तरफ से इस मामले में हंगामा मचाया जा रहा है. आरोप लगाया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में संकेत बावनकुले को बचाने की कोशिश कर रही है, जबकि घटना के समय वह भी कार में मौजूद था. इस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा है कि कार मेरे बेटे के नाम पर है, घटना की निष्पक्ष जांच की जाए, जो दोषी हो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

राउत बोले- फडणवीस के रहते नहीं हो सकती निष्पक्ष जांच

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के सांसद संजय राउत ने इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है. राउत ने कहा कि फडणवीस के रहते राज्य में किसी मामले की निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती. वह गृह विभाग का नेतृत्व करने लायक नहीं हैं. राउत ने यह दावा भी किया कि बावनकुले मामले में सारे सबूत मिटा दिए गए हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement