Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तो क्या निर्दोष हैं Aryan Khan? एनसीबी ने कहा-नहीं है कोई सबूत

3 अक्टूबर को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए थे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान

तो क्या निर्दोष हैं Aryan Khan? एनसीबी ने कहा-नहीं है कोई सबूत

aryan khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते साल ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है. इसके अनुसार आर्यन के ड्रग्स से जुड़े होने का कोई सबूत नहीं मिला है. एसआईटी की जांच में सामने आया है कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़ा होने का कोई सबूत सामने नहीं आया है. ऐसे में माना जा रहा है कि आर्यन खान को अब इस मामले में क्लीन चिट मिल सकती है.

जांच मे सामने आया है कि आर्यन खान के पास से किसी भी तरह का कोई ड्रग्स नहीं मिला है. ना ही उनकी मोबाइल चैट से उनके किसी ड्रग्स समूह से जुड़े होने की बात पता चलती है. साथ ही इस मामले से जुड़े अन्य आरोपियों के पास से भी जो ड्रग्स मिले हैं उनसे जुड़ी कोई पुरानी हिस्ट्री सामने नहीं आई है. वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि रेड के दौरान कुछ अनियमितताएं सामन आई हैं. रेड के दौरान वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं की गई थी. इस मामले में एसआईटी की जांच अभी चल रही है. अंतिम निर्णय पर पहुंचने से पहले एसआईटी कानूनी राय पर भी गौर करेगी. इससे जुड़ी फाइनल रिपोर्ट जमा होने में अभी कुछ महीने का वक्त लग सकता है. 

वहीं एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े ने कहा, 'दो कोर्ट बेल को रिजेक्ट कर चुके हैं, ऐसे में हम यह नहीं कह सकते कि गिरफ्तारी गलत थी. फिलहाल मामले की जांच हो रही है. फैसला देने का काम कोर्ट का है.'

बता दें कि बीते साल 2 अक्टूबर को NCB ने मुंबई में एक क्रूज शिप पर रेड की थी. इसके बाद 3 अक्टूबर को क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार कर लिया गया था. 

आर्यन खान ने 28 अक्टूबर को जमानत मिलने तक एनसीबी और न्यायिक हिरासत में लगभग 4 सप्ताह बिताए थे. बाद में मामले को आगे की जांच के लिए एसआईटी की दिल्ली टीम को सौंप दिया गया था.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के बेटे Aaryan Khan लिख रहे हैं वेब सीरीज, जानें- क्या होगी कहानी?

 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement