Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Police File: कानपुर के घर में घुस रहे थे चोर, मालिक ने America से CCTV फुटेज देख बुला ली पुलिस

यह घटना कानपुर के श्यामनगर की है. 17 जनवरी की रात कुछ चोर एक बंद घर में घुस गए. उन्हें जरा भी जानकारी नहीं थी कि घर में सीसीटीवी लगा है.

Police File: कानपुर के घर में घुस रहे थे चोर, मालिक ने America से CCTV फुटेज देख बुला ली पुलिस

Kanpur America CCTV theif case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लेटेस्ट टेक्नोलॉजी ने सभी दूरियां खत्म कर दी हैं. आप दूर देशों में रहकर भी न केवल अपने घर-परिवार से बात कर सकते हैं, पैसे भेज सकते हैं या उनके लिए शॉपिंग कर सकते हैं बल्कि अपने खाली पड़े घर की रखवाली भी कर सकते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां अमेरिका में रह रहे परिवार ने कानपुर में अपने घर में होने वाली चोरी को रोक दिया. 

यह घटना कानपुर के श्यामनगर की है. 17 जनवरी की रात कुछ चोर एक बंद घर में घुस गए. उन्हें जरा भी जानकारी नहीं थी कि घर में सीसीटीवी लगा है और मालिक अमेरिका में बैठा वह फुटेज देख रहा है. जैसे ही घर के मालिक ने चोरों को देखा उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया. पुलिस मौके पर पहुंची और घर को चारों तरफ से घेर लिया. 

घर के मालिक विजय अवस्थी की समझदारी और सूझबूझ ने एक नुकसान होने से बचा लिया. चोर देर रात 12 बजे घर में घुस रहे थे उस वक्त अमेरिका में दिन था. विजय मोबाइल पर एक्टिव थे जैसे ही उनकी नजर चोरों पर पड़ी उन्होंने तुरंत पुलिस बुला ली.

पुलिस को देखकर चोर हड़बड़ाहट में भागने लगे और ऐसे में एक चोर पुलिस के हाथ आ गया. भागने की कोशिश में चोर को गोली लग गई. उसे फिलहाल हैलट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

ये भी पढ़े:

OMG! दामाद के लिए परोस दिया 365 तरह का खाना, VIDEO में देखें कैसे सजी थी टेबल

Akshay Kumar के नाम पर ठगी, ऑनलाइन इकट्ठे किए लाखों रुपए

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement