Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Drone: LoC के बाद अब पठानकोट में दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, भारतीय सेना ने फायरिंग कर भगाया

Pakistan Drone: जम्मू-कश्मीर के पुंछे जिले के मेंढर सेक्टर में भी LoC के बेहद करीब पाकिस्तान के दो ड्रोन को देखा गया था. पाकिस्तान की तरफ से लगातार नापाक साजिश हो रही है.

Latest News
 Pakistan Drone: LoC के बाद अब पठानकोट में दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, भारतीय सेना ने फायरिंग कर भगाया

भारतीय सीमाओं की ड्रोन के जरिए रेकी कर रहा है पाकिस्तान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान (Pakistan) सीमावर्ती इलाकों में अपनी हरकतों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहा है. वह लगातार इंटरनेशल बॉर्डर (LoC) पर ड्रोन के जरिए नापाक साजिश को अंजाम देने की कोशिश कर रहा है. रविवार को पंजाब के पठानकोट में पाकिस्तान के ड्रोन (Pakistan Drone) को भारतीय सीमा में देखा गया. भारतीय सुरक्षबलों ने तुरंत मुस्तैदी दिखाते हुए ड्रोन पर 46 राउंड फायरिंग की. जिसके बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान लौट गया.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में LoC के बेहद करीब पाकिस्तान के दो ड्रोन को देखा गया था. सीमा पार से आए इन ड्रोन को देखते ही सुरक्षाबलों ने उन पर फायरिंग कर दी. फायरिंग होते देख ड्रोन वापस पाकिस्तान सीमा में लौट गए. ड्रोन की बढ़ती गतिविधियों को देखते हुए सेना और पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Karachi में इंडिगो विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, महीने में दूसरी बार हुआ ऐसा हादसा

15 मिनट तक भारतीय क्षेत्र में उड़ता रहा ड्रोन
वहीं केजी सेक्टर के बलोनी इलाके में एक ड्रोन को जासूसी करते देखा गया. इसके बाद सेना ने उस पर फायरिंग की औ वह पाकिस्तान की तरफ चला गया. बताया जा रहा है कि ड्रोन 500-600 मीटर की ऊंचाई पर उड़ रहा था. ये ड्रोन 15 मिनट से ज्यादा भारतीय सीमा में रहा. आशंका जताई जा रही है कि ड्रोन से हथियार गिराए गए हैं. पिछले कुछ दिनों में तीसरी बार है जब LoC पर पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया है.

यह भी पढ़ें- Sri Lanka Crisis: 'संकट में सिर्फ भारत का मिला साथ' श्रीलंका के ऊर्जा मंत्री ने की तारीफ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement