Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, सेना में नौकरी मांगने के लिए काफिले के आगे कूदा युवक

Pm Modi Security Lapse: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करने के लिए आए थे. शाम को उनकी वापसी के समय यह घटना हुई है.

पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, सेना में नौकरी मांगने के लिए काफिले के आगे कूदा युवक

UP Police ने आरोपी युवक को पीएम की कार से 10 फुट पहले ही दबोच लिया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ही बड़ी चूक हो गई है. प्रधानमंत्री मोदी के शनिवार शाम को सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर से एयरपोर्ट रवाना होने के दौरान एक युवक उनके काफिले के सामने कूद गया. यह युवक पीएम मोदी की कार से महज 10 फुट की दूरी तक पहुंच गया, जिससे हर तरफ हड़कंप मच गया. हालांकि इस युवक को पीएम सुरक्षा में लगे SPG कमांडोज और उत्तर प्रदेश पुलिस के जवानों ने दबोच लिया, लेकिन इससे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी चूक सामने आई है. युवक फिलहाल सिगरा थाने में पुलिस हिरासत में है, जिससे SPG टीम पूछताछ कर रही है.

भाजपा कार्यकर्ता बता रहा खुद को युवक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार देर शाम हुई इस घटना में दबोचे गए युवक से पूछताछ के दौरान उसने खुद को गाजीपुर जिले का रहने वाला बताया है. युवक का कहना है कि वह भाजपा का कार्यकर्ता है और सेना में भर्ती होना चाहता है. इस मांग के लिए ही वह प्रधानमंत्री से गुहार लगाने को काफिले के सामने आया था. पुलिस ने युवक को दबोचने के दौरान उसके पास एक फाइल भी बरामद की है, जिसमें उसके दस्तावेज मिले हैं. युवक का कहना है कि वह सेना भर्ती दे चुका है, लेकिन फिजिकल टेस्ट में पास होने के बावजूद उसे मेडिकल टेस्ट में फेल कर दिया गया. वह देश की सेवा करना चाहता है, इसलिए पीएम से छूट दिलाने की मांग करना चाहता था. सूत्रों ने युवक के पास भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम का आईडी कार्ड भी बरामद किया है, जिससे उसका भाजपा कार्यकर्ता होने का दावा सही लग रहा है. फिलहाल उससे और ज्यादा पूछताछ की जा रही है.

एक घंटे से कर रहा था पीएम के काफिले का इंतजार

युवक ने पुलिस और SPG टीम को बताया है कि वह पीएम मोदी से गुहार लगाने के लिए ही गाजीपुर से बनारस आया था. वह करीब एक घंटे से पीएम के काफिले के आने का इंतजार कर रहा था. कई जगह गुहार लगाकर भी उसकी सुनवाई नहीं हुई थी. इस कारण वह पीएम तक अपनी बात पहुंचाकर सेना में भर्ती होने के लिए छूट पाना चाहता था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement