Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

...जब PM Modi ने 27 साल की इस लड़की से पूछा 'केम छो?', एक सवाल ने बदल दी किस्मत

करिश्मा मेहता ने लिखा है कि जब वह 27 साल की थीं तब उन्हें पीएम मोदी का इंटरव्यू करने का मौका मिला था.

...जब PM Modi ने 27 साल की इस लड़की से पूछा 'केम छो?', एक सवाल ने बदल दी किस्मत

Karishma Mehta with PM Narendra Modi (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' (Humans of Bombay) फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आए दिन चर्चा में रहता है. इसकी फाउंडर करिश्मा मेहता (Karishma Mehta) ने तीन साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का इंटरव्यू किया था, तब उनकी उम्र महज 27 साल थी.

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक इंटरव्यू ने उनकी किस्मत बदल थी और उन्हें देशभर में लोकप्रिय कर दिया था. सोशल मीडिया पर आए दिन उस इंटरव्यू की चर्चा होती रहती है. पीएम मोदी और करिश्मा दोनों ही गुजराती हैं. करिश्मा ने एक अनुभव शेयर करते हुए लिखा है कि जब इंटरव्यू की शुरुआत होने वाली थी तभी पीएम मोदी ने गुजराती अंदाज में कहा कि ' केम छो मेहता जी?'

Ukraine Crisis: PM Modi ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से की बात

सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुभव

करिश्मा मेहता ने पीएम मोदी के साथ हुए अपने इंटरव्यू के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा है. एक पोस्ट में उन्होंने बताया है कि कैसे पीएम के साथ एक इंटरव्यू ने उन्हें पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया. कुछ लोगों ने उन्हें इस इंटरव्यू के लिए ट्रोल भी किया. 

उन्होंने कहा कि ' 'मैं उस समय 27 साल की थी, जब मुझे अपने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू करने का अवसर दिया गया. यह इंटरव्यू लगभग 22 मिनट चला था, जिसने मेरे करियर की दिशा बदल दी.'

ट्रोलिंग का भी शिकार हुईं करिश्मा मेहता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इंटरव्यू के बाद लोकप्रियता के साथ-साथ उन्हें ट्रोल्स का निशाना भी बनना पड़ा. उन्होंने एक फेमस यूथ मैग्जीन का जिक्र करते हुए कहा कि एक फोटो के साथ बेहद खराब हेडिंग से मुझे ट्रोल करने की कोशिश की गई. पीएम मोदी से किए गए सवाल के लिए मुझ पर आरोप लगाए गए. कुछ लोगों ने कहा कि मेरी सोच इकतरफा है. मुझे बदनाम भी किया गया.

झारखंड सरकार को अस्थिर करना चाहती है BJP, क्यों बोले सीएम हेमंत सोरेन?

बेहद चर्चित पेज है ह्युमंस ऑफ बॉम्बे

करिश्मा मेहता ने 21 साल की उम्र में ह्युमंस ऑफ बॉम्बे की शुरुआत की थी. यह पेज सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर बेहद पॉपुलर है. इस पेज पर अनजान लोगों की कहानियां छपती हैं. यह पेज पांच साल पहले शुरू हुआ था. यह शायद अपने तरह का पहला फेसबुक पेज था जिसे पीएम मोदी ने अपने इंटरव्यू के लिए चुना था.

और भी पढ़ें-
Ukraine Crisis: PM Modi ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से की बात
Yogi Cabinet 2.0: योगी की कैबिनेट में नए चेहरों का होगा बोलबाला, पुराने मंत्रियों की होगी छुट्टी!

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement