Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi Corona meeting: कोरोना पर कुछ ही देर में पीएम मोदी की बड़ी बैठक, जानें क्यों अलर्ट है सरकार

Covid Cases Hike: देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं जिसके चलते केंद्र सरकार के लिए चिंताएं बढ़ गई हैं.

PM Modi Corona meeting: कोरोना पर कुछ ही देर में पीएम मोदी की बड़ी बैठक, जानें क्यों अलर्ट है सरकार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वैश्विक महामारी कोरोनवायरस के केस एक बार फिर देश में बढ़ने लगे हैं. राजधानी दिल्ली समेत दक्षिण भारत के राज्यों में कोरोना केसों की रफ्तार के चलते केंद्र सरकार भी चिंता में है. कोरोना को देखते हुए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविड मैनेजमेंट हाईलेवल मीटिंग करने वाले हैं. इसमें कोविड रोकथाम को लेकर किसी नई नीति पर चर्चा हो सकती है. बता दें कि कोरोना के मामले बढ़ने के बाद ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक नई गाइडलाइन जारी की थी. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम साढ़े चार बजे कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर हाई लेवल मीटिंग करने वाले हैं. इस मीटिंग में कोरोना के हालातों की समीक्षा की जाएगी और बढ़ते मामलों को कंट्रोल करने को लेकर भी नई नीतियों का ऐलान किया जा सकता है.

जेल में ही गुजरेंगे मनीष सिसोदिया के दिन, 5 अप्रैल तक बढ़ी न्यायिक हिरासत 

दिल्ली में बढ़ा पॉजिटिविटी रेट

बता दें कि राजधानी दिल्ली में भी कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ी है जिसके चलते होम आईसोलेशन में रहने वाले मरीजों की संख्या बढ़ गई है और कोरोना के चलते ही एक मरीज की मौत भी हुई है जो कि एक डराने वाली बात मानी जा रहा है. 

दिल्ली  की बात करें तो  यहां पिछले दो दिनों में पॉजिटिविटी रेट 7 और 6 प्रतिशत के करीब रहा है जो कि लोगों के लिए एक डराने वाली बात है. बता दें कि दिल्ली मेंजनवरी के समय में कोरोना मरीजों की दैनिक संख्या शून्य तक पहुंच गई थीं.

अमृतपाल के घर पहुंची पुलिस, मां-पत्नी से हो रही पूछताछ, कहां छिपा है खालिस्तान का पोस्टर बॉय?  

देश में 7000 से ज्यादा हो गए एक्टिव केस

वहीं राष्ट्रीय स्तर की बात करें तो पिछल 24 घंटों में एक बार फिर 1000 से ज्यादा नए कोरोना के केस सामने आए थे और इसके चलते संक्रमित मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. देश में कुल संक्रमित कोरोना मरीजों का आंकड़ा 7000 से ज्यादा हो चुका है जो कि एक नई चिंता का सबब बन रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement