Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMC के 'हिंदू वोट बंटवारे' पर कानपुर में बरसे PM Modi, पूछा- किसके वोट इकट्ठा करना चाहते हो?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने कानपुर देहात में रैली को संबोधित किया. दोनों ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला.

TMC के 'हिंदू वोट बंटवारे' पर कानपुर में बरसे PM Modi, पूछा- किसके वोट इकट्ठा करना चाहते हो?

pm narendra modi slams tmc over hindu vote division in kanpur rally 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) ने सोमवार को कानपुर में रैली को संबोधित करते हुए गोवा तक को साधने की कोशिश की. मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि हिंदू वोटों को बांटना चाहते हो तो किसके वोट इकट्ठा करना चाहते हो. वोट बांटने की राजनीति करने वालों से सावधान रहें. टीएमसी (TMC) नेता की ओर से 'हिंदू वोट बंटवारे' को लेकर कही गई बात को आधार बनाकर पीएम मोदी जमकर बरसे और कहा कि चुनाव आयोग को इसको संज्ञान में लेना चाहिए.  

यह भी पढ़ेंः मोदी सरकार ने चीन को दिया बड़ा झटका, 54 Chinese Apps पर लगाया बैन

कानपुर की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि मैंने गोवा के टीएमसी नेता का अखबार में इंटरव्यू देखा है.। ममता बनर्जी की पार्टी के एक नेता जो गोवा में पहली बार लड़ रहे हैं, उनसे पूछा गया कि आपकी पार्टी का यहां तो वजूद है नहीं, क्यों यहां चुनाव लड़ रहे हो, उन्होंने जो जवाब दिया वह चुनाव आयोग के लिए गौर करने लायक है, मेरे यूपी के मतदाताओं के लिए भी गौर करने लायक है, उन्होंने कहा कि हमने तो उस पार्टी से इसलिए गठबंधन किया है क्योंकि हम गोवा में हिंदू वोटों को बांटना चाहते हैं. आप देखिए क्या हिम्मत. क्या यह सेक्युलरिज्म है क्या? आप खुलेआम कहें कि हिंदू वोट बांटना चाहते हैं, तो किसके वोट इकट्ठा करना चाहते हो? मैं गोवा के लोगों से कहना चाहता हूं कि यह मौका है इस तरह की राजनीति को दफना देने का. 

यह भी पढ़ेंः विदेशी यात्रियों के लिए COVID की नई गाइडलाइन, एयरपोर्ट पर अब नहीं होगा RT-PCR टेस्ट

10 दिन पहले मनेगी होली- पीएम मोदी 
पीएम मोदी ने रैली में कहा कि इस बार चुनाव के नतीजे होली से 10 दिन पहले आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि दो फेज की वोटिंग से यह बात साफ हो चुकी है कि इस बार होली 10 दिन पहले रंगों वाली होली जनता मनाएगी. भाजपा की प्रचंड जीत की होली मनेगी. उन्होंने कहा कि मुस्लिम बहनें चुपचाप, बिना शोर सराबे के लिए बिन डर के घर से भाजपा को वोट करने के लिए निकल रही है, उनका मानना है जो सुख-दुख में काम आता है वही अपना होता है.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement