Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prashant Kishor ने फिर दिखाया कांग्रेस को आईना, नेताओं के अड़ियल रवैए पर कहा- ये लोग...

Prashant Kishor ने कहा है कि कांग्रेस के नेता मोदी सरकार से जनता के नाराज होने का इंतजार कर रहे हैं जिससे उन्हें बहुमत मिले.

Prashant Kishor ने फिर दिखाया कांग्रेस को आईना, नेताओं के अड़ियल रवैए पर कहा- ये लोग...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) लंबे वक्त से चर्चा के बाद भले ही कांग्रेस (Congress) में शामिल होने से इनकार कर चुके हैं लेकिन कांग्रेस की स्थिति और पार्टी के नेताओं के रवैए पर एक बार फिर पीके ने बड़ा बयान दिया है जो कि कांग्रेस के लिए ही झटका है. पीके ने कहा है कि कांग्रेस को विपक्ष में रहना नहीं आता है और पार्टी के नेता बस इस इंतजार में हैं कि कब  जनता मोदी से नाराज हो और सत्ता उन्हें मिल जाए. 

कांग्रेस को विपक्ष में रहना नहीं आता 

दरअसल, कांग्रेस की स्थिति को लेकर चर्चा करते हुए Prashant Kishor ने कहा, "मैं देखता हूं कि कांग्रेस के लोगों में एक समस्या है. वे मानते हैं कि हमने लंबे समय तक देश में शासन किया है और जब लोग नाराज होंगे तो सरकार को उखाड़ फेंकेंगे और फिर हम आ जाएंगे. वे कहते हैं कि आप क्या जानते हैं, हम सब कुछ जानते हैं और लंबे समय तक सरकार में रहे हैं." 

गौरतलब है कि कई बार मोदी सरकार (Modi Government) के बैकफुट में होने के बावजूद विपक्ष को ज्यादा राजनीतिक लाभ नहीं मिल सका. इसके पीछे Congress के रवैए को बड़ी वजह माना जाता रहा है. इसको लेकर प्रशांत किशोर ने कहा, "कांग्रेस देश में एक मुख्य विपक्षी दल है, जो दशकों तक सत्ता में रही है लेकिन उसे यह सीखना होगा कि विपक्ष में कैसे रहा जाता है. आप यह कहकर नहीं बच सकते हैं कि मीडिया हमें कवर ही नहीं कर रहा है. इससे ऐसा लगता है कि उन्हें सत्ता में ही रहने की आदत हो गई है और लोग आज उनकी सुन नहीं रहे हैं तो खीझ पैदा हो रही है."

Navneet Rana दिल्ली के मंदिर में करेंगी Hanuman Chalisa का पाठ, उद्धव ठाकरे को दी चुनौती

अकेले नहीं हो सकता BJP से मुकाबला

बीजेपी को हराने की संभावनाओं को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा है कि भाजपा से फिलहाल कोई एक ही दल मुकाबला नहीं कर पाएगा. 1950 से 1990 के दशकों में हम देखते हैं कि कांग्रेस का मुकाबला कोई एक दल नहीं कर पा रहा था. इसमें एक लंबा वक्त लगा था. इसीलिए मैं कहता हूं कि आने वाला एक लंबा वक्त भाजपा का हो सकता है, यदि उसे मिलकर चुनौती नहीं दी गई. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले पीके की कांग्रेस के साथ पार्टी में शामिल होने को लेकर काफी चर्चा हुई थी लेकिन उन्होंने बाद में कांग्रेस में शामिल होने से इनकार कर दिया था.

IAS Pooja Singhal को ईडी ने किया गिरफ्तार, आय से अधिक संपत्ति का है आरोप

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement