Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विपक्ष ने बताया रिमोट कंट्रोल तो भड़के Bhagwant Mann, कहा- जरूरत पड़ी तो अफसरों को भेज दूंगा इजराइल

भगवंत मान पर विपक्ष रिमोट कंट्रोल सीएम होने का आरोप लगा रहा है. पंजाब के मुख्यमंत्री ने सभी आरोपों पर करारा जवाब दिया है.

विपक्ष ने बताया रिमोट कंट्रोल तो भड़के Bhagwant Mann, कहा- जरूरत पड़ी तो अफसरों को भेज दूंगा इजराइल

पंजाब के सीएम भगवंत मान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी:  पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) इन दिनों विपक्ष के निशाने पर हैं. विपक्ष पंजाब के मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रहा है कि उन्हें दिल्ली (Delhi) से निर्देश मिल रहे हैं और वह रिमोट कंट्रोल सीएम हैं. विपक्ष के आरोपों पर पलटवार करते हुए भगवंत मान ने कहा है कि अगर प्रशिक्षण के लिए अधिकारियों को इजराइल (Israel) भेजने की जरूरत पड़ी तो वह उन्हें वहां भी भेज देंगे.

    अधिकारियों के दिल्ली दौरे पर उन्होंने कहा है कि दिल्ली में अधिकारी ट्रेनिंग के लिए भेजे गए थे. भगवंत मान ने यह भी कहा है कि आंध्र प्रदेश और गुजरात जैसे राज्यों में भी ट्रेनिंग के लिए वह अपने अधिकारियों को भेज सकते हैं.

    Arvind Kejriwal ने क्यों की राजनीति छोड़ने की बात? क्या समय पर एमसीडी चुनाव आयोजित करा पाएगी BJP

    भगवंत मान ने कहा, 'अगर ट्रेनिंग के लिए जरूरत पड़ी तो मैं अपने अधिकारियों को गुजरात, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और यहां तक कि इजराइल भी भेज सकता हूं. किसी को इस पर ऐतराज क्यों हैं?'

    'दिल्ली के पास एक्सपर्ट, क्यों न भेजूं?'

    भगवंत मान ने कहा, 'अगर दिल्ली सरकार के पास शिक्षा, बिजली और स्वास्थ्य विभाग के विशेषज्ञ हैं तो मैं अपने अधिकारियों को क्यों नहीं भेजूं?'

    Punjab CM Bhagwant Mann देने वाले हैं खुशखबरी! 300 यूनिट तक हो सकता है बिजली बिल माफ

    क्यों भड़का था विवाद?

    हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के अधिकारियों से मुलाकात की थी लेकिन भगवंत मान बैठक में मौजूद ही नहीं थे. विपक्ष ने भगवंत मान की गैरमौजूदगी पर सवाल खड़े किए थे. भगवंत मान पर रिमोट कंट्रोल सीएम होने का आरोप लगा था जिस पर विवाद भड़क गया था.

    गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement