Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'क्या लोहे का है मेरा लीवर', शराब पीने के आरोपों पर भड़के पंजाब के CM भगवंत मान

Punjab: सीएम भगवंत मान ने कहा है कि अगर वो रोजाना दिन रात शराब ही पी रहे होते तो अब तक जिंदा ही न होते. उन्होंने कहा कि उन पर शराब पीने के लगे आरोप बेबुनियाद हैं.

'क्या लोहे का है मेरा लीवर', शराब पीने के आरोपों पर भड़के पंजाब के CM भगवंत मान

CM Bhagwant Mann

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) पर शराब पीने के आरोप लगते रहे हैं. विपक्षी दल इसको लेकर कई बार पंजाब की आप सरकार (Punjab AAP Government) की तीखी आलोचना भी कर चुके हैं. इस बीच अब सीएम भगवंत मान ने खुद इस मामले में सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह उन पर शराब पीने के आरोप लगाए जाते हैं तो क्या उनका लिवर लोहे का बना है? उन्होंने कहा कि अगर वह 12 साल से शराब ही पी रहे होते तो वो जिंदा ही न होते. 

दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का कहना है कि पिछले 12 सालों से उनके खिलाफ यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह दिन-रात शराब के नशे में टल्ली रहते हैं. उन्हें कोई बता दे कि जो 12 साल से दिन रात शराब पी रहा है क्या वह आज जिंदा है. अगर वो जिंदा नहीं है तो मेरे कौन सा लोहे का लिवर लगा हुआ है. लोगों के पास बोलने को कुछ नहीं होता है तो वे ऐसे ही आरोप लगाते हैं.

यह भी पढ़ें- मुफ्त में गुरबानी सुनाना चाहती है भगवंत मान की सरकार, अकाली, बीजेपी और कांग्रेस क्यों कर रही विरोध?  

एक इंटरव्यू के दौरान अपने काम करने के तरीके को लेकर सीएम भगवंत मान ने कहा है कि सुबह 6 बजे उठते हैं और पहली फाइल मंगवा लेता हैं. उन्होंने दावा किया कि उन्होंने सवा साल इतना काम किया जितना 70 सालों में नहीं हुआ है. पंजाब में 88 फीसदी घरों में बिजली मुफ्त आती है. राज्य में दो महीने बाद बिल आता है, जिसमें 600 यूनिट फ्री हैं. हमारे पास बिजली उपलब्ध है.

बिजली का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा कि झारखंड में पंजाब सरकार की कोयला खदान है. ये 2015 से बंद पड़ी हुई थी. इस समय पंजाब के पास 52 दिनों का कोयला पड़ा हुआ है. पहले इतना कभी भी थर्मल प्लांट्स के पास कोयला नहीं रहा है. अगर काम करने की इच्छाशक्ति हो तो कोई भी काम हो जाता है. बता दें कि शराब पीने को लेकर आए दिन भगवंत मान के ऊपर आरोप लगते रहे हैं, और यही आरोप सवाल बनाकर जब एक बार फिर पूछा गया तो सीएम भड़क गए. 

यह भी पढ़ें- गर्मी या कुछ और है वजह? बलिया में 7 दिन में 100 मौतों से मचा कोहराम, जानें क्या बोली जांच कमेटी

शराब छोड़ने की खाई थी कसम

गौरतलब है कि साल 2019 जनवरी में सीएम भगवंत मान ने एक रैली को संबोधित करते हुए अपनी मां और AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में शराब छोड़ने की कसम खाई थी. हालांकि, शराब के नशे में रहने के आरोपों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा क्योंकि बीते साल विपक्षी पार्टियों ने दावा किया था कि जर्मनी में भगवंत मान नशे में धुत थे, जिसके चलते उन्हें उन्हें विमान से उतार दिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement