Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'रावण से भस्मासुर तक कांग्रेस ने PM मोदी को दी 100 गालियां', संबित पात्रा बोले- जनता देगी जवाब

बीजेपी ने कहा कि गुजरात चुनाव में कांग्रेस को लोकतांत्रिक तरीके से खत्म करने के लिए जनता भगवान कृष्ण की तरह 'सुदर्शन चक्र' का इस्तेमाल करेगी.

'रावण से भस्मासुर तक कांग्रेस ने PM मोदी को दी 100 गालियां', संबित पात्रा बोले- जनता देगी जवाब

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शनिवार को रावण कहे जाने पर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. बीजेपी ने कहा कि पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना कांग्रेस के लिए नया चलन बन गया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्षी दल पर निशाना साधने के लिए कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के नेता वीएस उगरप्पा द्वारा मोदी को भस्मासुर कहे जाने संबंधी खबरों का हवाला दिया.

संबित पात्रा ने कहा कि यह टिप्पणी ऐसे समय आई है जब कुछ ही दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ रावण वाली टिप्पणी की थी. गौरतलब है कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस हफ्ते की शुरुआत में अहमदाबाद में एक रैली में कहा था कि प्रधानमंत्री सभी चुनावों में लोगों से चेहरा देखकर वोट करने के लिए कहते हैं. खड़गे ने पूछा था, ‘‘क्या आप रावण की तरह 100 सिर वाले हैं.’’ 

कांग्रेस ने पीएम मोदी के लिए कहे ‘100 अपशब्द’
महाभारत का जिक्र करते हुए पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ने मोदी को ‘100 अपशब्द’ कहे हैं और लोग गुजरात विधानसभा चुनाव में विपक्षी दल को लोकतांत्रिक तरीके से खत्म करने के लिए भगवान कृष्ण की तरह 'सुदर्शन चक्र' का इस्तेमाल करेंगे. भाजपा नेता ने मोदी सरकार की कई विकास और कल्याणकारी पहलों का हवाला देते हुए कहा कि ऐसा नेता "भस्मासुर" नहीं हो सकता.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के सीकर में गैंगवार, कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, VIDEO आया सामने

पात्रा ने कहा कि जहां तक कांग्रेस का संबंध है, यह एक नया चलन बन गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अपशब्दों का प्रयोग करने वाली पार्टी बन गई है. उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के इस बयान का हवाला दिया कि वह अपने ‘‘दोस्त’’ मोदी के साथ खड़े हैं. पात्रा ने कहा कि एक तरफ दुनिया उनके (मोदी) साथ खड़ी है और दूसरी तरफ कांग्रेस उनके लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करती है. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि यह दुखद और चिंताजनक है.

ये भी पढ़ें- Yogi Janta Darbar Rule: योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में सिक्योरिटी गार्ड फरियादी के कंधे पर क्यों रखते हैं हाथ? वजह हैरान करेगी

गौरतलब है कि भारत को अमेरिका का ‘मज़बूत’ साझेदार बताते हुए बाइडन ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत की जी-20 की अध्यक्षता के दौरान अपने मित्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने के लिए उत्सुक हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement