Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तमिलनाडु बीजेपी चीफ का ट्वीट, 'BJP कार्यकर्ता ने CSK को जिताया'

Ravindra Jadeja ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी गेंद पर चौका लगाकर CSK को जीत दिलाई थी.

तमिलनाडु बीजेपी चीफ का ट्वीट, 'BJP कार्यकर्ता ने CSK को जिताया'

K Annamalai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: IPL 2023 के फाइनल के लिए रिजर्व डे के दिन चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है. गुजरात टाइटंस को हराकर चेन्नई ने पांचवीं बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमा लिया. इस बीच बीजेपी के तमिलनाडु ईकाई अध्यक्ष के अन्नामलाई ने सीएसके की जीत को लेकर अजीब रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर रवींद्र जडेजा बीजेपी कार्यकर्ता हैं और उन्होंने चेन्नई की टीम का जीत दिलाई है. 

तमिलनाडु बीजेपी नेता ने अपने ट्वीट में लिखा कि जडेजा एक बीजेपी कार्यकर्ता हैं. उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की विधायक हैं और वह एक गुजराती हैं. अन्नामलाई ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता जडेजा ने ही सीएसके को जीत दिलाई है.

यह भी पढ़ें- जब बियर के चक्कर में लगी थी टीम इंडिया के पूर्व कोच की क्लास, पढ़ें क्या था वो किस्सा  

बीजेपी कार्यकर्ता ने चेन्नई को दिलाई जीत

बता दें कि अन्नामलाई का रिएक्शन कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स पर भी आया है. इसमें सीएसके की जीत को गुजरात मॉडल पर द्रविड़ियन मॉडल की जीत के रूप में पेश करते हुए बीजेपी पर तंज किया गया था. अन्नामलाई ने एक प्राइवेट टीवी चैनल के एंकर से बात करते हुए कहा कि हालांकि उन्हें गर्व है कि सीएसके ने गेम जीता इसके साथ ही लोगों को गुजरात टाइटंस का भी जश्न मनाना चाहिए. 

BJP विधायक हैं जडेजा की पत्नी

गौरतलब है कि पिछले साल गुजरात विधानसभा चुनाव में जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने BJP के टिकट पर जामनगर नॉर्थ सीट से चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में उन्होंने 80 हजार से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की थी. रिवाबा 2019 में आधिकारिक तौर पर BJP में शामिल हुई थीं. रवींद्र जडेजा बीजेपी ने शामिल हुए हैं या नहीं, इसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें- अब OTT पर भी दिखानी होगी तंबाकू विरोधी चेतावनी, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए नए नियम  

बता दें कि गुजरात टाइटंस और सीएसके के बीच मैच में आखिरी दो गेंदों पर 10 रन बनाने थे. ऐसे में मोहित शर्मा की आखिरी ओवर की 5वीं गेंद पर रवींद्र जडेजा ने छक्का लगाया. वहीं मैच की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर मैच चेन्नई की झोली में गिरा दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement