Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मस्जिदों के बाहर से स्पीकर हटाएं वर्ना हनुमान चालीसा बजाई जाएगी: Raj Thackeray

राज ठाकरे ने शनिवार को शिवाजी पार्क में वार्षिक गुड़ी पड़वा रैली के दौरान संबोधित किया.

Latest News
मस्जिदों के बाहर से स्पीकर हटाएं वर्ना हनुमान चालीसा बजाई जाएगी: Raj Thackeray

राज ठाकरे ने मस्जिदों पर लगे स्पीकर पर बड़ा बयान दिया है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने मुंबई में एक कार्यक्रम में मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद करने की मांग की. उन्होंने यहां शिवाजी पार्क में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी अधिक मात्रा में क्यों बजाया जाता है? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर हाई वॉल्यूम में हनुमान चालीसा बजाने वाले स्पीकर होंगे. 

ठाकरे ने कहा, मैं नमाज के खिलाफ नहीं हूं लेकिन सरकार को मस्जिद के लाउडस्पीकर हटाने पर फैसला लेना चाहिए. ठाकरे ने कहा, मैं अभी चेतावनी दे रहा हूं. मैं प्रार्थना या किसी धर्म विशेष के खिलाफ नहीं हूं. मुझे अपने धर्म पर गर्व है. 

यूपी की प्रगति से खुश 
मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा, मुझे यह देखकर खुशी हुई कि उत्तर प्रदेश प्रगति कर रहा है. हम महाराष्ट्र में वही विकास चाहते हैं. अयोध्या जाऊंगा लेकिन आज नहीं बताऊंगा कब जाऊंगा? हिंदुत्व की भी बात करूंगा. 

BJP पर जमकर बरसे Uddhav Thackeray, दाऊद इब्राहिम को घुसकर मारने का दिया चैलेंज

उन्होंने राकांपा प्रमुख शरद पवार की भी आलोचना की. उन्होंने उन पर जाति कार्ड खेलने और समाज को विभाजित करने का आरोप लगाया. ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और उनके चचेरे भाई उद्धव ठाकरे पर भी कटाक्ष किया. 

Shivsena ने मानी अपनी 'गलती', Anil Deshmukh के इस्तीफे को बताया जल्दबाजी भरा फैसला

शनिवार को शिवाजी पार्क में अपनी वार्षिक गुड़ी पड़वा रैली के दौरान अपने चचेरे भाई और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए राज ने कहा कि सीएम को अपने परिवार के सदस्यों को बीएमसी के कामकाज में हस्तक्षेप करने से रोकने की जरूरत है. 

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार में तीन दलों (शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस) ने लोगों के जनादेश की अनदेखी की है. रविवार को सीएम उद्धव ठाकरे ने मुंबई मेट्रो लाइन 2ए और 7 का उद्घाटन किया. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement