Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पश्चिम बंगाल में बुरी तरह पिटे यूपी के 3 साधु, लोगों ने समझा बच्चा चोर

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ. लोगों ने 3 साधुओं के गुट पर हमला बोल दिया. किसी तरह साधुओं की जान बचाने में पुलिस कामयाब हुई.

Latest News
पश्चिम बंगाल में बुरी तरह पिटे यूपी के 3 साधु, लोगों ने समझा बच्चा चोर

पश्चिम बंगाल में बुरी तरह पिटे साधू.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के गंगासागर मेले में जा रहे उत्तर प्रदेश के तीन साधुओं के साफ पश्चिम बंगाल में बदसलूकी हुई है. गुरुवार देर शाम भीड़ ने उन्हें जमकर पीटा है. साधु जब पुरुलिया जिले में पहुंचे तो भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में उन्हें बुरी तरह पीटा. साधु मार-पीट के दौरान गिड़ाते और हाथ जोड़ते नजर आए.

साधुओं ने गंगासागर में पहुंचने के लिए एक गाड़ी किराए पर लिया था. उनके साथ एक तीन लोग और थे. वे मकर संक्राति पर गंगासागर पहुंचने वाले थे, जैसे ही ही गाड़ी पुरुलिया पहु्ंची उन्होंने कुछ लोगों से रास्ता पूछ लिया. लोग भड़क गए और उन्हें बच्चा चोर समझकर पीटने लगे.  

रास्ता पूछने पर भीड़ ने बुरी तरह पीटा
कहा जा रहा है कि साधुओं ने 3 किशोर लड़कियों से रास्ता पूछा था. वे चिल्ला पड़ीं और भाग गईं, जिसकी वजह से स्थानीय लोग भड़क गए और साधुओं पर धावा बोल दिया. मामला बढ़ने पर स्थानीय पुलिस ने हस्तक्षेप किया और साधुओं को किसी तरह से बचाया. साधुओं को पुलिस काशीपुर पुलिस स्टेशन लेकर गई.

इसे भी पढ़ें- 4 मठ, 4 शंकराचार्य, 'सबके राम' फिर रामलला के 'विराजने' पर ऐतराज क्यों?

पुलिस ने दर्ज कर लिया है केस
पुरुलिया के पुलिस अधीक्षक अभिजीत बनर्जी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. पुलिस ने यह भी कहा कि हमले में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- राम मंदिर उद्घाटन से पहले 'महंगी' हुई अयोध्या, फुल हुए होटल, नहीं मिल रही फ्लाइट, जानें कितना करना पड़ रहा खर्च

रास्ता पूछने पर डर गई थीं लड़कियां
पुलिस ने यह भी कहा कि साधु रास्ता भटक गए थे और दो लड़कियों से रास्ता पूछ रहे थे. उन्होंने बताया कि लड़कियां डर गईं और भाग गईं, जिससे स्थानीय लोगों ने अनुमान लगाया कि साधुओं ने लड़कियों को परेशान किया होगा. पुलिस ने कहा है कि साधुओं को गंगासागर मेले में भेजने के लिए अलग से व्यवस्था की गई.

​​​​​​​देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement