Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sakshi Murder Case: साक्षी हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगा अहम सबूत, अब साहिल के तीन दोस्तों पर भी कसेगा शिकंजा

Delhi Murder Case: दिल्ली में सरेआम 16 साल की लड़की साक्षी की हत्या करने वाले आरोपी साहिल के बाद उसके तीन दोस्त भी पुलिस की रडार में हैं. इस बीच पुलिस को एक अहम सबूत भी हाथ लगा है.

Sakshi Murder Case: साक्षी हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगा अहम सबूत, अब साहिल के तीन दोस्तों पर भी कसेगा शिकंजा

Sakshi Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में हुए साक्षी हत्याकांड केस (Sakshi Murder Case) में आरोपी की गिरफ्तारी के बाद केस के नए राज खुल रहे हैं. दिल्ली पुलिस को इस मामले में अहम सबूत मिला है. जिस चाकू को घोंपकर साहिल ने साक्षी पर तोबड़तोड़ हमले किए थे, वो चाकू पुलिस (Delhi Police) ने बरामद कर लिया है. इतना ही नहीं, पुलिस अब इस मामले में साहिल के अलावा उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार करके उन पर शिकंजा कस सकती है. 

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि हत्याकांड में इस्तेमाल होने वाला चाकू बरामद हो गया है. वहीं दूसरी तरफ कोर्ट ने आरोपी साहिल की पुलिस हिरासत दो दिन के लिए बढ़ा दी है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी लगातार अपने बयान बदल रहा है. इस मामले में डीसीपी आउटर नॉर्थ रवि कुमार सिंह ने बताया कि 16 साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोपी साहिल द्वारा इस्तेमाल किया गया चाकू दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है.  

यह भी पढ़ें- अमेरिका में बैठकर 2024 में जीत का फॉर्मूला तैयार कर रहे राहुल गांधी, क्या चुनावों के लिए रणनीति बदलेगी कांग्रेस?

कहां से खरीदा गया था चाकू

दिल्ली पुलिस ने हत्याकांड की जांच के दौरान बताया कि हत्या में इस्तेमाल चाकू दिल्ली के बाहर हरिद्वार से चाकू खरीदकर लाया था. इस बात का पता लगाया जा रहा है कि क्या साहिल ने साक्षी की हत्या के लिए ही चाकू खरीदा था, या इससे पहले भी उसने इसके जरिए किसी को घायल किया था. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर क्या बोले डॉक्टर 

जांच में पता चला है कि साहिल ने साक्षी के ऊपर चाकू से इतने ज्यादा हमले किए थे कि उसके शरीर के कई अंग फेल हो गए थे. इन हमलों के चलते खून का रिसाव बहुत ज्यादा हो गया था. साक्षी के शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने पुलिस को बताया है कि साक्षी के ज्यादातर अंग फेल हो गए थे. अंग फेल होने व खून के ज्यादा बहने से साक्षी की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें- 'भारत में सुरक्षित है इस्लाम धर्म लेकिन...' RSS प्रमुख मोहन भागवत ने मुस्लिमों को लेकर दिया बड़ा बयान

साहिल के कारण परिवार ने बदली कॉलोनी

वहीं दूसरी ओर दिल्ली पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है और अब तक साक्षी के दोस्त प्रवीण और भावना, भावना के दोस्त झबरू और नीतू के बयान लिए जा चुके हैं. नीतू के घर में ही साक्षी रह रही थी. आरोपी साहिल को लेकर लोगों को कहना था कि वह काफी शर्मीले स्वभाव का था. वह अपने काम से काम रखता था. हालांकि उसके लड़ाई झगड़े के कारण ही परिवार को कॉलोनी बदलनी पड़ी थी.

साहिल के दोस्तों पर भी कसेगा शिकंजा

हत्याकांड के पहले के सीसीटीवी फुटेज खंगालने से पता चला है कि साहिल के दोस्त भी हत्या के समय आसपास ही थे. साहिल के करीबी दोस्तों की पहचान वीरू, आजाद और प्रदीप के तौर पर हुई है. पुलिस टीम ने वीरू के घर में रेड भी की. पुलिस ने  साहिल की कॉल डीटेल रिकॉर्ड निकलवाई है, जिसमें हत्या के आसपास आजाद से बात होने का खुलासा हुआ है इसीलिए इसे पकड़ा गया है. पुलिस जानना चाहती है कि आखिर साहिल ने उससे क्या बात की?

यह भी पढ़ें- 'सेक्सुअल फेवर, बैड टच और धमकी,' महिला पहलवानों ने बृजभूषण सिंह पर लगाए कई आरोप, पढ़ें FIR डिटेल

रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस साहिल से जुड़े लड़कों की पहचान कर रही है जिन्हें पूछताछ के लिए दबोचा जा सकता है. बता दें कि पुलिस ने एक लड़के को पूछताछ में शामिल होने के लिए नोटिस दे रखा है जो कि नाबालिग है और साक्षी का पुराना दोस्त बताया जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement