Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sakshi Murder Case: साक्षी के हत्यारे पर लगेगा SC-ST Act, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई साहिल की दरिंदगी

Delhi Police को साक्षी मर्डर केस में इस्तेमाल किया हुआ चाकू मिल गया है. इस बीच साक्षी के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है.

Sakshi Murder Case: साक्षी के हत्यारे पर लगेगा SC-ST Act, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई साहिल की दरिंदगी

Delhi Sakshi Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली में हुए साक्षी हत्याकांड (Sakshi Murder Case) के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. एक तरफ जहां दिल्ली पुलिस (Delhi Police Sakshi Case) को हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया चाकू दिल्ली पुलिस ने बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया है कि यह चाकू आरोपी साहिल ने हरिद्वार से खरीदा था. दूसरी ओर साक्षी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. इसमें  साहिल की दरिंदगी सामने आई है क्योंकि उसने नाबालिग साक्षी की हत्या के लिए उसकी खोपड़ी तक खोल दी थी.

साक्षी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में झकझोर देने वाली बातें सामने आई हैं. साहिल द्वारा किए गए चाकू के हमले से साक्षी के कई अंग बुरी तरह से चोटिल हुए थे. इतना ही नहीं यह भी सामने आया है कि साक्षी को इतनी बुरी तरह पीटा गया था कि उसके खोपड़ी कई जगह से टूट गई थी.

यह भी पढ़ें- मुर्दाघरों में महिला शवों के साथ रेप, घिनौनी हरकत करने वालों को पकड़ने के लिए कर्नाटक हाईकोर्ट ने दिया ये निर्देश

शरीर में मिले थे 16 गहरे घाव

मृतक साक्षी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि उसके शरीर में 16 गहरे घाव थे. रिपोर्ट में पता चला है साक्षी का बांया फेफड़ा बुरी तरह से चोटिल हुआ था और आंतें शरीर से बाहर आ गई थीं. पेट के नीचे गहरा घाव था जो कि उसकी मौत की एक बड़ी वजह बनी थी.

साक्षी से कॉल पर हुई थी बहस और लड़ाई

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की साक्षी की हत्या से एक दिन पहले आरोपी साहिल खान ने उसे कई बार फोन किया था. उसने मोबाइल और व्हाट्सएप दोनों पर कॉल किया था. शनिवार की शाम 3.41 बजे एक कॉल की थी, जिस पर 40 मिनट तक बात होती रही. रिपोर्ट्स के मुताबिक साहिल बेताब था और साक्षी के साथ फिर से रिलेशनशिप शुरू करना चाहता था.

यह भी पढ़ें- साक्षी हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगा अहम सबूत, अब साहिल के तीन दोस्तों पर भी कसेगा शिकंजा

दिल्ली पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि इस बातचीत के दौरान दोनों की काफी लड़ाई हुई और उसने साक्षी को धमकी भी दी थी. इन फोन कॉल के बाद दोनों के रिश्ते और बिगड़ गए और साक्षी को अपने दोस्तों झबरू, भावना से मदद मांगनी पड़ी. शनिवार को करीब 9 बजे रात में झबरू ने साहिल को शाहबाद डेरी बुलाया था और चेतावनी दी थी कि वह साक्षी से दूर रहे वरना गंभीर नतीजे भुगतने होंगे.

यह भी पढ़ें- डांसर के ठुमकों के बीच भिड़े बाराती और जनाती, जमकर मारपीट के बाद बिना दुल्हन लौटी बारात

साहिल के खिलाफ लगेगा SC-ST Act

बता दें कि साहिल पर साक्षी की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस बड़ा एक्शन ले सकती है. साक्षी अनुसूचित समुदाय की थी इसलिए केस में अब एससी-एसटी ऐक्ट लगाया जाएगा. अब शायद 3 जून के बाद पुलिस को साहिल की हिरासत बढ़ाने की जरूरत न पड़े. पुलिस ने साहिल के उस दोस्त से भी पूछताछ की है जो सीसीटीवी में उस रात कुछ देर पहले बात करते दिखा था. इसके अलावा दिल्ली पुलिस साहिल के दोस्तों पर भी शिकंजा कस सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement