Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan केस से विवादों में आए Sameer Wankhede की NCB से छुट्टी, नहीं मिला एक्सटेंशन

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की विवादों के बाद आखिरकार विदाई हो ही गई. आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस मामले के बाद विवादों में आए थे. 

Aryan Khan केस से विवादों में आए Sameer Wankhede की NCB से छुट्टी, नहीं मिला एक्सटेंशन

Sameer Wankhede

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर विवादों में आए Sameer Wankhede की NCB से छुट्टी कर दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें एक्सटेंशन नहीं मिला है और मौजूदा कार्यकाल 31 दिसंबर को खत्म हो गया है. बता दें कि क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर वह मीडिया की सुर्खियों में छा गए थे. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी वानखेड़े पर करप्शन, उगाही और फर्जी कास्ट सर्टिफिकेट लगाने के गंभीर आरोप लगाए थे. 

NCB से नहीं मिला एक्सटेंशन 
बता दें कि IRS अधिकारी समीर वानखेड़े को एनसीबी में 4 महीने का एक्सटेंशन मिला था. 31 दिसंबर 2021 को एक्सटेंशन पूरा हो गया जिसके बाद उनकी तैनाती को लेकर काफी सुगबुगाहट थी. हालांकि, अब स्पष्ट हो गया है कि उन्हें एक्सटेंशन नहीं मिला है. 

पढ़ें: Year Ender 2021: आर्यन खान से कंगना रनौत तक, इस साल विवादों में रहे ये सेलेब्स

हाई प्रोफाइल केस हैंडल कर चुके हैं वानखेड़े
वानखेड़े 2008 बैच के आईआरएस अधिकारी हैं. आर्यन खान से पहले उन्होंने सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल की जांच की थी. उनकी जांच के दौरान ही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने ही 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज की जांच की थी. जिसमें आर्यन खान समेत 9 और लोगों को अरेस्ट किया गया था.  

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने लगाए थे गंभीर आरोप
एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने दावा किया था कि हाई प्रोफाइल लोगों को केस में फंसाकर उगाही का काम करते हैं. इसके अलावा, उन्होंने उन पर फर्जी सर्टिफिकेट लगाकर नौकरी पाने का आरोप लगाया था. मलिन का आरोप है कि वानखेड़े ने नौकरी के लिए SC सर्टिफिकेट लगाया, जबकि उनका परिवार इस्लाम अपना चुका है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement