Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

School Roof Collapse: बाराबंकी में बड़ा हादसा, स्कूल प्रेयर के समय गिरा छज्जा, 40 स्टूडेंट घायल

School Roof Collapse: स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बच्चों को मलबे से निकाला है. घायलों में 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Latest News
School Roof Collapse: बाराबंकी में बड़ा हादसा, स्कूल प्रेयर के समय गिरा छज्जा, 40 स्टूडेंट घायल

Barabanki में स्कूल का छज्जा गिरने के बाद घायल छात्रों को रेस्क्यू करते स्थानीय लोग.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

School Roof Collapse: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है. बाराबंकी के एक स्कूल में प्रेयर के दौरान बिल्डिंग का छज्जा अचानक गिर गया. छज्जे के मलबे की चपेट में आकर करीब 40 छात्र घायल हो गए हैं. हादसा होते ही स्कूल का मैनेजर मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने खुद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बच्चों को मलबे से निकालने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां 5 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे का संज्ञान लिया है और अधिकारियों को बच्चों के इलाज की निगरानी के लिए अस्पताल पहुंचने का निर्देश दिया है.

प्रेयर के लिए फर्स्ट फ्लोर से उतर रहे थे छात्र

बाराबंकी के अवध एकेडमी स्कूल में हादसा उस समय हुआ, जब शुक्रवार सुबह प्रेयर के लिए छात्र-छात्राओं को क्लास से मैदान में आने के लिए कहा गया. पहली मंजिल पर बनी क्लासेज से नीचे उतरने के लिए छज्जे के बगल में बनी सीढ़ी से जाना होता है. बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि जब बच्चे क्लास से प्रेयर के लिए जाते समय छज्जे पर पहुंचे, तभी छज्जा अचानक ध्वस्त हो गया. स्कूल में करीब 400 स्टूडेंट हैं.

कमजोर छज्जे पर ज्यादा स्टूडेंट आने से हुआ हादसा

एसपी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक, प्राथमिक जांच में हादसे का कारण छज्जे का कमजोर होना और उस पर प्रेयर के लिए जाते समय क्षमता से ज्यादा छात्रों का आना लग रहा है. छज्जा इतने बच्चों के वजन को नहीं झेल पाया और ध्वस्त हो गया. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमों ने मौके पर पहुंचकर मलबे से छात्रों को रेस्क्यू किया है. फरार हुए मैनेजर की तलाश की जा रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement