Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Meerut: रॉन्ग साइड जाने से रोका तो महिला ने दरोगा पर चढ़ा दी स्कूटी, जमकर सुनाईं गालियां

यूपी के मेरठ में रॉन्ग साइड स्कूटी चला रही एक महिला को जब पुलिस ने रोका तो उसने जमकर हंगामा किया और पुलिसकर्मियों को ही गाली देने लगी.

Meerut: रॉन्ग साइड जाने से रोका तो महिला ने दरोगा पर चढ़ा दी स्कूटी, जमकर सुनाईं गालियां

महिला ने जमकर किया हंगामा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बुधवार को एक लड़की ने जमकर हंगामा किया. लड़की ने महिला पुलिसकर्मी से बदसलूकी भी की और जमकर गालियां भी सुनाई. काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलने के बाद हंगामा करने वाली इस लड़की को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

यह मामला मेरठ के कोतवाली थाना क्षेत्र की बुढ़ाना चौकी का है. एक महिला अपनी स्कूटी से रॉन्ग साइड से जाने की कोशिश कर रही थी. महिला पुलिसकर्मी ने स्कूटी सवाल महिला को रोका तो उसने दरोगा पर ही स्कूटी चढ़ा दी और पुलिस से ही कहासुनी शुरू कर दी. लाख समझाने के बाद भी महिला नहीं माना और हंगामा करती रही.

ये भी पढ़ें- Uttarakhand: हिंदू बहनों ने ईदगाह बनाने के लिए दे दी एक करोड़ की जमीन, हैरान कर देगी वजह

सामने आए वीडियो में देखा गया कि स्कूटी वाली यह महिला, पुलिसकर्मियों को भद्दी गालियां दे रही है. काफी देर तक समझाने-बुझाने के बाद भी जब महिला नहीं मानी तो पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया. बताया गया है कि पुलिस इस महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी कर रही है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement