Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sharad Pawar Resigns: 'अब रिटायर होना चाहता हूं' शरद पवार ने किया बड़ा ऐलान, एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से देंगे इस्तीफा

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा भूचाल आने को है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने ऐलान किया है कि वो राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देंगे.

Sharad Pawar Resigns: 'अब रिटायर होना चाहता हूं' शरद पवार ने किया बड़ा ऐलान, एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से देंगे इस्तीफा

Sharad Pawar resigns from NCP President post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र की राजनीति में मंगलवार को बड़ी खबर सामने आई है. एनसीपी (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) प्रमुख शरद पवार ने ऐलान कर दिया है कि वो एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने जा रहे हैं. पवार ने 1999 में कांग्रेस से अलग होकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यानी एनसीपी का स्थापना की थी.

पवार की किताब के विमोचन का आज मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर में कार्यक्रम हुआ, जिसमें उन्होंने अपने इस्तीफे की बात कही. उनके इस्तीफे की घोषणा के तुरंत बाद ही एनसीपी समर्थकों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. समर्थक उनके पद छोड़ने की बात से खासे नराज नजर आए और उन्होंने नारेबाजी भी की.

क्यों पद छोड़ना चाहते हैं शरद पवार?

पवार ने माइक पर कहा, 'मैंने अध्यक्ष पद की कई साल जिम्मेदारी निभाई है. मैं अब चाहता हूं ये जिम्मेदारी कोई और संभाले. मैं अध्यक्ष पद से रिटायर होना चाहता हूं.' हालांकि शरद पवार ने इस बीच ये भी साफ कर दिया है कि वो राजनीति से रिटायर नहीं होने वाले. उन्होंने कहा है कि मैं राजनीति से संन्यास नहीं लेने जा रहा. राजनीति में काम करता रहूंगा. वहीं उनके इस्तीफे की बात पर अजीत पवार का कहना है कि पार्टी के नेताओं की एक बैठक होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement