Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking News: 7 साल की बच्ची ने उल्टी के लिए बस की खिड़की से बाहर निकाला सिर, दो हिस्सों में कटकर हुई दर्दनाक मौत

Madhya Pradesh News: यह दर्दनाक हादसा मध्य प्रदेश में हुआ है. बच्ची की फैमिली ने हादसे के लिए बस ड्राइवर को जिम्मेदार माना है.

Shocking News: 7 साल की बच्ची ने उल्टी के लिए बस की खिड़की से बाहर निकाला सिर, दो हिस्सों में कटकर हुई दर्दनाक मौत

Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Khandwa News- मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. अपने परिवार के साथ बस से जा रही सात साल की बच्ची की सोमवार रात को सड़क हादसे में मौत हो गई है. बच्ची ने उल्टी करने के लिए बस की खिड़की से बाहर सिर निकाला था, तभी बराबर में चल रहे दूसरे वाहन से उसका सिर टकराकर टुकड़ों में बंट गया. बच्ची को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. बच्ची के परिवार ने इस हादसे के लिए बस के ड्राइवर और क्लीनर को जिम्मेदार माना है. गुस्साए परिजनों ने बस पर कई सौ मीटर तक पथराव भी किया. हालांकि इसमें किसी अन्य सवारी को चोट नहीं आई है. पुलिस ने ड्राइवर और क्लीनर को हिरासत में ले लिया है.

टक्कर लगते ही आंख निकलकर अलग हो गई

इंदौर के तेजाजी नगर निवासी सात साल की राजकुमारी अपनी मौसी छवि बाई के साथ केवलराम सर्विस की बस संख्या MP-12 P-8118 से सराय गांव जा रही थी. सराय गांव में अमावस्या के दिन उनके परिवार की देवी पूजा होती है. बस जब छैगांव माखन के पास पहुंची तो राजकुमारी को उल्टी की शिकायत हुई. उसने खिड़की से बाहर सिर निकालकर उल्टी की और वापस मुंह अंदर कर रही थी. मौसी का कहना है कि इसी दौरान बस ड्राइवर ने रफ्तार के चक्कर में ऐसे कट मारा. कट मारते ही राजकुमारी का सिर वापस खिड़की का कांच तोड़ते हुए बाहर निकलकर बराबर से गुजर रहे वाहन से टकराई. दूसरे वाहन से टकराते ही राजकुमारी के सिर का ऊपरी हिस्सा अलग होकर गिर गया और आंखें भी निकलकर गिर गईं. इतना भयानक हादसा देखकर बस में बैठे लोग भी कांप उठे. तत्काल राजकुमारी को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

पदमनगर पुलिस ने गिरफ्तार किए ड्राइवर-क्लीनर

राजकुमारी की मौसी की शिकायत पर खंडवा की पदमनगर थाना पुलिस ने बस के ड्राइवर-क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल छैगांव माखन थानाक्षेत्र में है. वहीं पर एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज किया गया है. ड्राइवर-क्लीनर को छैगांव पुलिस के हवाले किया जा रहा है.

मां-बाप को नहीं दी हादसे की सूचना

राजकुमारी की मौसी के मुताबिक, मौत की खबर उसके मां-बाप को नहीं दी गई है. बस उन्हें एक्सीडेंट के बारे में बताया गया है. उन्होंने बताया कि राजकुमारी का परिवार मूल रूप से सिंगोट का रहने वाला है. उसके दो भाई भी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement