Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Viral Video: Badlapur में रोडरेज का खूनी खेल, लोगों को कुचलता चला गया SUV सवार, दोबारा मोड़ी कार और फिर... डरा देगी ये खबर

Shocking Viral Video: महाराष्ट्र के बदलापुर में यह दिल दहलाने वाली घटना तब हुई, जिस समय हजारों लोग दो बच्चियों के यौन शोषण के खिलाफ रेलवे ट्रैक पर धरना दे रहे थे. 

Latest News
Shocking Viral Video: Badlapur में रोडरेज का खूनी खेल, लोगों को कुचलता चला गया SUV सवार, दोबारा मोड़ी कार और फिर... डरा देगी ये खबर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shocking Viral Video: छोटी बच्चियों के साथ यौन शोषण के खिलाफ भड़के महाराष्ट्र के बदलापुर में एक ऐसी घटना भी हुई है, जिसका वायरल वीडियो देखकर आपका दिल दहल सकता है. जब हजारों लोग बच्चियों के अपराधियों को सजा दिलाने के लिए रेलवे ट्रैक पर धरना दे रहे थे, उसी दौरान बदलापुर-अंबरनाथ रोड पर एक काली SUV कार लोगों को कुचलती जा रही थी. मामला सड़क पर होने वाली कहासुनी का था, जिससे SUV  का ड्राइवर ऐसा भड़क उठा कि उसने सामने खड़े लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी. एक आदमी को करीब 50 मीटर तक गाड़ी के साथ घसीटता ले गया. इससे भी शांति नहीं मिली तो फिर से गाड़ी मोड़ी और जिस कार सवार के साथ कहासुनी हुई थी, उसकी गाड़ी में पूरी गति के साथ सामने से टक्कर मार दी, जिससे वो पीछे खड़े लोगों को कुचलती चली गई. फिल्मी सी लगने वाली इस जघन्य घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें एक काली टाटा हैरियर कार के आगे एक सफेद टोयोटा फॉर्च्यूनर खड़ी हुई है. वहां कुछ बहस चल रही है. इसी दौरान अचानक काली कार का ड्राइवर भड़कते हुए अपनी गाड़ी को पूरी तेजी से सड़क पर खड़े लोगों के ऊपर चढ़ा देता है. कुछ लोग टक्कर लगने के बावजूद इधर-उधर गिरकर बच गए, लेकिन एक व्यक्ति कार के बोनट के आगे फंस गया, जिसे टाटा हैरियर का ड्राइवर घसीटता हुआ ले गया. करीब 50 मीटर दूर जाकर हैरियर के ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और फिर उसे रिवर्स करके मोड़ लिया. इससे कार के बोनट में फंसा व्यक्ति वहीं गिर गया. वीडियो में आगे दिख रहा है कि हैरियर के ड्राइवर ने गाड़ी को मोड़ते ही फुल स्पीड दी और सामने से सफेद फॉर्च्यूनर को टक्कर मार दी. इस दौरान फॉर्च्यूनर गाड़ी टक्कर लगते ही पीछे हटती चली गई. उस समय पीछे कुछ आदमी खड़े थे, जो गाड़ी के नीचे कुचले गए. कई लोग काली गाड़ी पर पत्थर बरसाने लगते हैं और कुछ उसका दरवाजा खोलकर उसे निकालने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.

फॉर्च्यूनर कार में बैठे हुए थे महिला और बच्चा

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पूरे मामले में चार लोग गंभीर घायल हुए हैं. दोनों गाड़ियों के बीच आमने-सामने की टक्कर इतनी भयानक थी कि उसकी बेहद भयानक आवाज दूर तक सुनाई दी. इस दौरान सफेद फॉर्च्यूनर के अंदर एक महिला और उसका बच्चा बठे हुए थे, दोनों को चोट लगी है. 

पुरानी दुश्मनी के चलते हुए झड़प

पुलिस सूत्रों का कहना है कि प्राथमिक जांच में यह पूरा मामला पुरानी दुश्मनी का पाया गया है. दोनों ग्रुपों के बीच लंबे समय से दुश्मनी चली आ रही है. इसी से नाराज होकर युवक ने यह काम किया है. फिलहाल मामले की पूरी डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है. ठाणे पुलिस ने भी इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement