Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

श्रद्धा की डमी से क्राइम सीन रीक्रिएट, डॉग स्क्वाड की मदद... आफताब के हर गुनाह की खुलेगी पोल!

Shraddha Walker Murder Case: पुलिस ने बताया कि आरोपी अफताब ने खून साफ करने के लिए फ्रिज और कमरे को सल्फर हाई क्लोरिक एसिड से साफ किया था.

श्रद्धा की डमी से क्राइम सीन रीक्रिएट, डॉग स्क्वाड की मदद... आफताब के हर गुनाह की खुलेगी पोल!

श्रद्धा वलकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के महरौली में हुए दिल दहला देने वाले श्रद्धा वलकर हत्याकांड (Shraddha Walker Murder Case) में पुलिस छानबीन में जुटी है. आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने 18 मई को श्रद्धा की हत्या कर दी थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. पुलिस आरोपी आफताब को क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए मंगलवार देर रात उस फ्लैट में लेकर गई थी, जहां उसने श्रद्धा की हत्या की थी. वहीं, श्रद्धा बॉडी पार्ट्स को ढूंढने के लिए डॉग स्क्वाड की मदद ली जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, 18 मई को आफताब और श्रद्धा के बीच झगड़ा हुआ था. इस दौरान अफताब ने पहले श्रद्धा की जमकर पिटाई की और फिर जब वह बेहोश हो गई तो उसने उसका गला दबाया मार डाला. इसके बाद उसने पकड़े जाने के डर से शव के 35 टुकड़े किए और फ्रीज में रख दिए. फिर एक-एक कर उन्हें छतरपुर के जंगलों में फेकता रहा. 

ये भी पढ़ें- कौन है बद्री? जिसके कहने पर श्रद्धा-आफताब आए थे दिल्ली, फिर बनाया 'परफेक्ट मर्डर' प्लान

फ्लैट में पुलिस ने क्राइम सीन किया रीक्रिएट
पुलिस ने बताया कि आरोपी अफताब ने खून साफ करने के लिए फ्रिज और कमरे को सल्फर हाई क्लोरिक एसिड से साफ किया था. यही वजह है कि पुलिस को जांच में खून के एक भी धब्बे नहीं मिले. हालांकि, एक खून का धब्बा किचन में जरूर मिला. जिसके बारे में अभी यह कहना मुश्किल है वो खून धब्बा श्रद्धा का है. पुलिस ने जांच के लिए उसे भेज दिया है. साथ ही इस मामले में क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए पुलिस फ्लैट में एक पुतला लेकर गई.

ये भी पढ़ें- श्रद्धा के टुकड़े करने के बाद घाव का इलाज कराने गया था आफताब, डॉक्टर ने खोले राज

डॉग स्क्वाड की ली जा रही मदद
वहीं, श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को ढूंढने के लिए पुलिस डॉग स्क्वाड की मदद ले रही है. आरोपी आफताब ने जहां-जहां टुकड़ों को फेंका था, पुलिस वहां डॉग स्क्वाड की मदद से सर्च ऑपरेशन चला रही है. आधा दर्जन टीमें जंगल में अलग-अलग जगहों पर बॉडी पार्ट्स की तलाश कर रही हैं.

मार्च में भी श्रद्धा की हत्या का बनाया था प्लान
सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने सबसे पहले मार्च के महीने में श्रद्धा की हत्या करने के बारे में उस वक्त सोचा था, जब उसका श्रद्धा से झगड़ा हुआ था. श्रद्धा को आफताब पर हमेशा शक रहता था कि उसका किसी और लड़की से अफेयर चल रहा है, जबकि आफताब को लगता था कि श्रद्धा की जिंदगी में कोई दूसरा लड़का है. झगड़े के बाद हम दोनों ने एक-दूसरे को भरोसा दिलाया कि हम दोनों एक दूसरे को धोखा नहीं दे रहे हैं. जिसके बाद हमने अपने रिलेशन को एक बार दोबारा नए सिरे से शुरू करने की प्लानिंग की थी और तय किया कि दोनों को 1 महीने के लिए लंबे टूर पर पहाड़ों में जाएंगे, ताकि अपने रिलेशन की एक नई शुरुआत कर सके.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement