Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Siliguri: तेंदुए का मांस खाकर मना रहे थे पिकनिक, 3 आरोपी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी में कुछ लोगों को जंगल में तेंदुए का मांस खाने के आरोप में पकड़ा गया है. के.टी. अल्फी की रिपोर्ट.

Siliguri: तेंदुए का मांस खाकर मना रहे थे पिकनिक, 3 आरोपी गिरफ्तार

leopard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजन में नॉनवेज का विकल्प बेशक अच्छा माना जाता है, लेकिन इसका यह मतलब कतई नहीं होता कि नॉनवेज के नाम पर कुछ भी खा लिया जाए. पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में कुछ लोगों ने अपनी नॉनवेज की भूख शांत करने के लिए एक तेंदुए को ही अपना शिकार बना लिया. जानकारी मिलते ही इस पर तुरंत कार्रवाई हुई और 3 लोगों को पकड़ा भी गया है, लेकिन इस घटना से आस-पास के लोग काफी दहशत में हैं. 

सिलीगुड़ी के फांसीदेवा ब्लॉक के कमला चाय बागान में करीब एक डेढ़ हफ्ता पहले कुछ लोगों ने एक मरे हुए तेंदुए के साथ फोटो खिंचवाई थी. यह फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की गई. इसी के बाद से यह फोटो वायरल होने लगी. इसकी सूचना मिलते ही वन विभाग सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने एक अभियान चलाकर दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था. पूछताछ के बाद उनसे जुड़े एक अन्य आरोपी को भी पकड़ा गया. 

यह भी पढ़ें- Police वालों के लिए बने नए Traffic Rules, तोड़ा नियम तो भरना पड़ेगा डबल जुर्माना

siliguri

अब जानकारी में सामने आया है कि इन तीनों लोगों ने तेंदुए का मांस पकाकर खाया भी था. अन्य गांव वाले भी इनके इस भोज का हिस्सा बने थे. हालांकि इस पूरी घटना पर फिलहाल गांव वाले चुप्पी साधे हुए हैं.इस बात कि अभी पुष्टि नहीं हुई है कि इन लोगों ने इस तेंदुए का शिकार किया है या फिर इन्हें यह तेंदुआ कहीं मृत मिला. 

इसकी जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किया गया है और अवशेषों को फॉरेंसिक के लिए भेजा गया है.गोषपुकुर रेंज की प्रधान सोनम भूटिया ने बताया कि इन तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें- Holashtak 2022: कब होगा शुरू, क्यों अशुभ माने जाते हैं होली से पहले आने वाले ये 8 दिन?

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement