Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: शर्मनाक! दिल्ली में 6 महीने की बच्ची और उसकी बहन से रेप

महिला ने पुलिस को बताया कि उसने पड़ोस में चीख-पुकार सुनी और चीनू व राजू को उसकी बेटियों के साथ कथित तौर पर बलात्कार करते पाया.

Crime News: शर्मनाक! दिल्ली में 6 महीने की बच्ची और उसकी बहन से रेप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी नई दिल्ली के उत्तर पश्चिमी इलाके समयपुर बादली से छह माह की नवजात बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक 40 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने बतया कि आरोपी के दोस्त ने नवजात की नाबालिग बहन से दुष्कर्म किया. वो अपराध करने के बाद फरार हो गया.

नवजात के साथ दुष्कर्म के आरोपी की पहचान कमल मल्होत्रा और फरार व्यक्ति की पहचान राज उर्फ राजू के रूप में हुई है. शिकायतकर्ता ने पुलिस को सूचित किया कि उसकी दो बेटियां हैं - एक 14 साल की है और बौद्धिक रूप से अक्षम है, और दूसरी छह महीने की है. जब वह शुक्रवार शाम को काम के बाद घर लौटी तो दोनों उसे नहीं मिलीं. 

महिला ने पुलिस को बताया कि उसने पड़ोस में चीख-पुकार सुनी और चीनू व राजू को उसकी बेटियों के साथ कथित तौर पर बलात्कार करते पाया. पुलिस ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि महिला को देखते ही आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और मामले की FIR दर्ज कर ली गई है.

पढ़ें- Hanuman Chalisa: MNS के ‘हनुमान चालीसा’ कार्यक्रम को लेकर VHP का बड़ा ऐलान

दिल्ली पुलिस के डीसीपी बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि शनिवार को चीनू समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन के पास एक पार्क में मिला. पुलिस ने उसे सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन उसने पिस्टल निकाल कर उन पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली उनके पैर में लगी. जिसके बाद वह दबोच लिया गया.

पढ़ें- Uttar Pradesh में कांग्रेस बना रही बड़ा प्लान! BJP से ज्यादा SP-BSP को होगा नुकसान 

पुलिस ने बताया कि चून मजदूर के तौर पर काम करता है और इस समय बेरोजगार है. आरोप करते समय दोनों ही आरोपी नशे की हालत में थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी चीनू के पास से एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस व एक खाली कारतूस बरामद किया गया है. आरोपी राजू को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास जारी हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement