Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tata Steel Plant Accident: ओडिशा के टाटा स्टील प्लांट में हादसा, स्टीम पाइप में ब्लास्ट से डेढ़ दर्जन लोग झुलसे

Steam Pipe Blast: टाटा स्टील के मेरामंडली प्लांट में हादसा हुआ है. हादसे का कारण अब तक पता नहीं चला है. सभी घायलों को कटक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Tata Steel Plant Accident: ओडिशा के टाटा स्टील प्लांट में हादसा, स्टीम पाइप में ब्लास्ट से डेढ़ दर्जन लोग झुलसे

tata steel plant Dhenkanal (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Odisha News- ओडिशा के ढेंकानल इलाके के मेरामंडली स्थित टाटा स्टील प्लांट (Tata Steel Plant) में बड़ा हादसा हो गया है. BFPP2 पावर प्लांट में बायलर से स्टीम लाने वाले एक पाइप में अचानक ब्लास्ट के कारण भाप लीक हो गई. बेहद तेज गर्म भाप की चपेट में आने से करीब 19 कर्मचारियों के झुलसने की सूचना है. सभी घायलों को तत्काल कटक स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टाटा स्टील की तरफ से घटना को लेकर दिए आधिकारिक बयान में घायलों की संख्या नहीं बताई गई है. महज कुछ लोगों के घायल होने और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराए जाने की बात कही गई है, लेकिन स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में कम से कम 19 लोगों को अस्पताल ले जाए जाने का दावा किया गया है.

टाटा स्टील ने कही है ये बात

ANI के मुताबिक, टाटा स्टील ने अपने बयान में कहा है कि हम ओडिशा ढेंकानल इलाके के टाटा स्टील मेरामंडली वर्क्स में भाप निकलने के कारण BFPP2 पावर प्लांट में हुए एक्सीडेंट से बेहद दुखी हैं. एक्सीडेंट मंगलवार दोपहर 1 बजे जांच के दौरान हुआ और इसकी चपेट में वहां काम कर रहे कुछ लोग आए हैं, जिन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्सीडेंट के तत्काल बाद सभी इमरजेंसी प्रोटोकॉल सेवाओं को एक्टिव कर दिया गया और उस एरिया को सील कर दिया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement